Wednesday 15 November 2017

विदेशी मुद्रा हेजिंग स्ट्रैटेजी गारंटी मुनाफा पैसा


विदेशी मुद्रा हेजिंग स्ट्रैटेजी, जो कि हेज 4x और मेरे दोस्तों के लाभ की गारंटी कई महीनों के लिए इस रणनीति का उपयोग कर रहे हैं और वापसी के साथ बहुत खुश हैं। यहां रणनीति है: उन लोगों के लिए, जो पहले से ही इस रणनीति को जानते हैं, तो आप जानते हैं कि आखिरकार मैं किस बारे में बात कर रहा हूं और बधाई देता हूं, आखिरकार हफ्तों के बाद हफ्ते बाद पैसे कमाते हैं यदि आप विचार करना चाहते हैं कि इस रणनीति में सुधार करने के लिए और भी अधिक पैसा कैसे कमाएं , कृपया साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, और यह आपको अंदर भी अच्छा महसूस कर सकता है :-) उन लोगों के लिए यह रणनीति पता नहीं है, कृपया मुझे बताएं कि आप क्या सोचते हैं। आपको इस प्रकार की रणनीति के लिए दो दलालों की आवश्यकता होगी: ब्रोकर जो ब्याज का भुगतान करते हैं: आप वहां से किसी का उपयोग कर सकते हैं। हम सभी एक ही ब्रोकर का उपयोग करते हैं क्योंकि हम उनकी सेवा से बहुत खुश हैं हमें प्रति रेड प्रति दौर बहुत मिलता है व्यापार 1: 1 लॉट जीबीपीजीपी खरीदें और 22 दिन के आसपास इकट्ठा करें दलाल के लिए जो कि ब्याज का भुगतान नहीं करता है: हमारे पास इस दलाल के साथ खाते हैं और अब तक बहुत खुश हैं। पिछले साल से मेरे पास उनके पास खाता है वहाँ बहुत सारे दलालों के बाहर ब्याज मुक्त अनुमति नहीं है। आपको बस यह जानना होगा कि किससे बात करना है सावधान रहें, वहाँ बहुत सारे घोटाले हैं ब्रोकर पर पहले Google खोज करें या उनके साथ खुले खातों से पहले रेफरल से पूछें। व्यापार 2: बेचें 1 लॉट जीबीपीजीपी और कोई ब्याज शुल्क नहीं देना। विचार यह है कि जब तक आप यह कर सकते हैं तब तक इन दो स्थितियों को पकड़ना है। हम ध्यान नहीं देते कि जीबीपीजीजी किस दिशा में जाता है हम सिर्फ ब्याज से पैसे कमाते हैं, दैनिक लेकिन ब्रोकर को खुश करने के लिए आपको ब्याज-मुक्त दलाल पर निरंतर व्यापार करना होगा। ब्रोकर अपने पैसे फैलता है। चूंकि वे हमें ब्याज नहीं चार्ज करने के लिए पहले से ही ढीले पैसा हैं। हमें हर रोज व्यापार करना और भी अधिक पैसा बनाना पड़ता है हमारे पास इसका एक तरीका है हम इसे ट्रिपल हेजिंग कहते हैं। अंत में, हर कोई खुश है :-) हमारे कुछ दोस्तों ने प्रत्येक खाते पर 1000 की तरह छोटी सी शुरुआत की। इससे पहले कि वे अपने खाते में अधिक से अधिक धन जमा कर लेते हैं, इसमें बहुत समय नहीं लगता मुझे बताना है कि क्या आप इस ब्याज मुक्त दलाल या 1 रिबेट के साथ क्वोथे ब्रोकर के साथ खाता खोलना चाहते हैं। लाभकारी हेजिंग रणनीतियों हेजिंग द्वारा कोई फायदा नहीं बनाया जा सकता है। एक पार्टी कूपर बनने की कोशिश नहीं की, लेकिन यह एक तथ्य है। में समझा दूंगा। 1 बहुत लंबे 1 बहुत कम नहीं स्थिति 2 बहुत लंबे 1 बहुत कम 1 बहुत लंबे 1 बहुत लंबे 3 बहुत कम 2 बहुत कम कोई फर्क नहीं पड़ता कि, शुद्ध प्रभाव एक दिशा में जा रहा है (या इस मामले में कोई स्थिति नहीं लेते हुए समान है बराबर हेज के) यह वास्तव में महंगा हो सकता है अगर आप रोलओवर पर स्थितियों को पकड़ते हैं तो आप स्वैप में अंतर का भुगतान करेंगे। मेरी सबसे अच्छी सलाह यह है कि अपना समय निकालने की कोशिश मत करो। अगर आप रोलओवर को पकड़ते हैं, तो आप केवल इतना महंगा नहीं है, लेकिन आप अपने हेज पर फैल भी दे सकते हैं, इसलिए जब तक बचाव की अपनी दिशात्मक बढ़त न हो (जो कि आप अलग-अलग व्यापार करना चाहते थे, और सिर्फ हेड हो गए थे, लेकिन व्यापार संकेत , योजना, और किनारे एक-दूसरे से पूरी तरह से स्वतंत्र हैं) आप केवल अधिक समग्र भुगतान कर रहे हैं यही कारण है कि इतने सारे लोग यहां कितना उद्धृत करते हैं, या नौसिखिया हेजिंग इसके चारों ओर एक व्यापार योजना बनाने में थोड़ा सा लगता है और हेज करने में सक्षम नहीं होने पर आपके व्यापार की संपूर्ण क्षमता पर शून्य प्रभाव होना चाहिए। हमेशा अपने व्यापारों को नेट एक्सपोजर के रूप में सोचें और आप देख सकते हैं कि हेज की थोड़ी जरूरत है। जुलाई 2012 में शामिल किया गया स्थिति: समय मेरा एकमात्र दोस्त है 15 9 पोस्ट मुझे दो दिलचस्प बातें मिली --- 1 --- जब आप बचाव करते हैं उदाहरण के लिए। अगर आपके पास 1000 खाते हैं और आपने एक EURUSD 1.3050 खरीदा और 1 लाख 1.3000 को बेच दिया अब आप 500 का नुकसान उठा रहे हैं। इक्विटी 500. आपके पास एक पूर्ण बचाव स्थिति है अब बाजार 1.2 9 50 से भी कम हो गया। आपने अपने बेचने की स्थिति लाभ 500 को बंद करने का फैसला किया है। बीकेयरफुल इक्विटी अभी भी 500 है। जब आप अपनी बिक्री की स्थिति बंद कर देते हैं तो केवल एक चीज है जो आपका बैलेंस है इसकी अब 1500. अब 2 मामलों में है मामला संख्या। 1) अगर बाजार अब 1.3000 के लिए पुनर्प्राप्त करता है और आपने फिर से बेचकर अपनी स्थिति को हेज कर दिया। तुम भी तोड़ने के लिए वापस चले गए। 1000 इक्विटी - 1500 बैलेंस - मामला संख्या। 2) अगर आप अपने बिकने की स्थिति 1.2 9 50 को बंद कर देते हैं, तो 1.3000 डॉलर की बिकवाली के चलते बाजार में गिरावट आती है यहां आपके खाते का एक बहुत कुछ खोना तो बेचने की स्थिति को बंद करने से पहले आपको बाजार का सावधानीपूर्वक विश्लेषण करना चाहिए। आपको सटीक समय पता होना चाहिए कि मूल्य पुन: रिट्रेस होगा अगर न सिर्फ आपकी स्थिति को हेजल्ड रखें और फिर से व्यापार शुरू करें जैसे कि हेजेज स्थिति बंद है जब तक आपका तैयार नहीं हो (जब आपने बाजार को ध्यानपूर्वक विश्लेषण किया है)। --- 2 --- जब आप बचाव करते हैं स्केलिंग रखें उदाहरण के लिए। 1 लाख यूरो 1 99 000 खरीदा और 1.2995 को बेच दिया। आप बेचने की स्थिति 1.2 9 0 बंद करें और जब बाजार में खरीदारी की स्थिति 1.3005 के करीब आती है और ऐसा करते रहें लेकिन अगर बाजार 1.2 9 80 तक नीचे चला गया है और जब आप बेचने की स्थिति 1.2 9 0 को बंद कर देते हैं तो मूल्य वापस नहीं लिया गया था। बस वहाँ एक और बेचते हैं और ऐसा करते रहें ----------------------- बहुत अजीब -------------------- मुझे पता है कि यह नहीं है आसान। कीमत हर समय रेट्रेस न करें लेकिन क्या आपके पास हेजिंग का दूसरा तरीका है? मुझे लगता है कि यह । हैड्स हेज मुझे पता है कि आप पहले से ही जानते हैं कि लोग। लेकिन लापता पहेली मेरे साथ नहीं है सिर्फ उस पहेली की खोज करें और इन लोगों को मारो जो पोस्ट कर रहे हैं - कोई रास्ता नहीं है कि आप हेजिंग से लाभ उठा सकते हैं - ये लोग जो इतना कहते हैं ये वे हैं जो वास्तव में पैसे से बाहर (हेजिंग) पैसे कमा रहे हैं और वे दूसरों से इसका लाभ नहीं लेना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने लापता पहेली को जानने वाले व्यापारियों की संख्या को कम करने के लिए हेजिंग के खिलाफ जवाब दिया। चार्ट को अपने चालक बनने दें - फोरेस्टोमस्ट्रेट ----------------------- बहुत अजीब -------------------- मुझे पता है यह इतना आसान नहीं है। कीमत हर समय रेट्रेस न करें लेकिन क्या आपके पास हेजिंग का दूसरा तरीका है? मुझे लगता है कि यह । हैड्स हेज मुझे पता है कि आप पहले से ही जानते हैं कि लोग। लेकिन लापता पहेली मेरे साथ नहीं है सिर्फ उस पहेली की खोज करें और इन लोगों को मारो जो पोस्ट कर रहे हैं - कोई रास्ता नहीं है कि आप हेजिंग से लाभ उठा सकते हैं - ये लोग जो इतना कहते हैं ये वे हैं जो वास्तव में पैसे से बाहर (हेजिंग) पैसे कमा रहे हैं और वे दूसरों को नहीं चाहते हैं चलो हम फिरसे चलते है। जब कोई खुद की तरह हेजिंग की बेकारता को बताता है, तो किसी और से दूसरों को हेजिंग और लाभकारी रखने के लिए एक बड़ी साजिश का दावा करता है। निरपेक्ष बकवास मैं एक ही साधन के भीतर हेज नहीं करता हूं। कृपया मेरी पोस्ट फिर से पढ़ें जहां मैं एक बहुत सरल फैशन में समझाता हूं कि उसी उपकरण को हेजिंग क्यों बेकार और वास्तव में महंगा है। इसका सरल गणित और सामान्य ज्ञान यदि आप इसे समझ नहीं पाते हैं, तो मुझे डर है कि आपका पूरी तरह से खोना होगा। मेरा सुझाव व्यापार जब तक आप समझते हैं कि क्यों हेजिंग हानिकारक नहीं है और लाभकारी नहीं है मुझे दो दिलचस्प चीजें मिलीं --- 1 --- जब आप बचाव करते हैं उदाहरण के लिए। अगर आपके पास 1000 खाते हैं और आपने एक EURUSD 1.3050 खरीदा और 1 लाख 1.3000 को बेच दिया अब आप 500 का नुकसान उठा रहे हैं। इक्विटी 500. आपके पास एक पूर्ण बचाव स्थिति है अब बाजार 1.2 9 50 से भी कम हो गया। आपने अपने बेचने की स्थिति लाभ 500 को बंद करने का फैसला किया है। बीकेयरफुल इक्विटी अभी भी 500 है। जब आप अपनी बिक्री की स्थिति बंद कर देते हैं तो केवल एक चीज है जो आपका बैलेंस है इसकी अब 1500. अब 2 मामलों में है मामला संख्या। आपको लगता है कि आपने लिखा हेजिंग का उदाहरण चतुर है, लेकिन यह उससे बहुत दूर है। यह ठीक है कि आपका दलाल आपके लिए क्या करना चाहता है उन्हें अतिरिक्त स्वैप और फैलाने के दौरान शुद्ध शून्य स्थिति पकड़ो। आपके द्वारा दिए गए उदाहरण को कैसे प्रबंधित करें, इसके बारे में एक बेहतर विचार है 1.3050 (हेजिंग के बिना) पर एक बहुत कुछ खरीदें 1.3000 (-50 पिप्स) पर खरीदारी व्यापार पर अपने नुकसान को कम करें और तुरंत एक बहुत कम दर्ज करें। 50 पिप्स लाभ के लिए 1.2 9 50 पर बंद करें यह वास्तव में एक कम शुद्ध प्रभाव है जबकि कम स्वैप और फैलता है। जितनी जल्दी आपका मन इस अवधारणा को समझ सकता है उतना बेहतर होगा कि आप एक व्यापारी हो। वाणिज्यिक सदस्य जनवरी 2012 में शामिल 459 पद मुझे पता नहीं है कि हेगिंग के वास्तविक अर्थ को समझने के लिए कुछ क्यों मुश्किल है, लेकिन यह स्पष्ट है कि जो भी पोस्ट किया गया है वह एक उद्धरण रणनीति के मुताबिक लाभदायक है या नहीं। और दिए गए सभी उदाहरण भयानक हैं, न कि सभी रणनीतियों। अफसोस की बात है कि विदेशी मुद्रा दुनिया में बहुत आम है हेजिंग को संभावित नुकसानों को ऑफसेट कम करने के लिए एक निवेश की स्थिति के रूप में परिभाषित किया गया है। बड़े हेज फंड हर समय करते हैं, वॉल स्ट्रीट ब्रोकरेज फर्म हर समय ऐसा करते हैं, और अधिकतर समय लाभदायक। लेकिन हमेशा विभिन्न साधनों और प्रतीकों को शामिल करते हैं। अब, यह सच है कि अगर कोई यूरो में यूरो खरीदता है (यूआरयूडी खरीदता है) और बाद में यूरो में डॉलर (यूके को बेचता है) खरीदता है तो आप दो मुद्रा यूरो और डॉलर रख रहे हैं, लेकिन क्योंकि आपके ऋण भी 2 मुद्राओं में हैं जो एक दूसरे को ऑफसेट करने के लिए दर में परिवर्तन होता है, तो मूल रूप से आप अपना नुकसान रोकते हैं और इसे देखते हैं, लेकिन यह कार्य एक उद्धरण रणनीति रणनीति से दूर नहीं है अब, यदि कोई ऐसा करना चाहता है तो कुछ भी गलत नहीं है जिसका मतलब है कि किसी को हानि पर तुरंत पकड़ रहे हैं उसे बेचने के बजाय अन्य मुद्रा खरीदकर अपने घाटे में कटौती करें। सामान्य मानने के विपरीत यह आपको अतिरिक्त पैसा खर्च नहीं करता है (मुझे लगता है कि स्वैप में एक तुच्छ राशि है जिसे आप चाहते हैं कि आप इसे अन्य मुद्राओं के साथ अलग करना चाहते हैं तो यूरसड)। लेकिन कृपया, यह एक उद्धृत रणनीति के साथ भ्रमित नहीं करता। अब तक कोई भी यहां एक उद्धरण रणनीति नहीं पोस्ट कर रहा है। और सभी टिप्पणियां और राय गैर-रणनीतियों के बारे में हैं, लेकिन गलत विचारों और स्वयं के अध्ययन के कारण गलत तरीके से कहा जाता है यह सच है हेजिंग रणनीतियों हेज फंड और ब्रोकरेज फर्मों का सबसे सुरक्षित गुप्त है। यही कारण है कि वे अर्थशास्त्री, गणितज्ञ, प्रोग्रामर, एकाउंटेंट, समाजशास्त्रियों और क्यावेवई को किराए पर लेते हैं। हज़ारों उपकरणों का अध्ययन करने के लिए, प्रत्येक के संबंध में उनके व्यवहार में रसद खरीदने और बेचने के लिए कई उपकरणों का अनुक्रम होता है जो चक्र के बाद मुनाफे में समाप्त होता है, जबकि उद्धृत किया जाता है या सभी समय में कवर किया जाता है। क्या यह विदेशी मुद्रा जोड़े के साथ संभव है? मुझे लगता है ऐसा है। लेकिन सिर्फ एक जोड़ी की दूसरी मुद्रा खरीदने के पीछे रास्ता जाता है। आपको लगता है कि आपने लिखा हेजिंग का उदाहरण चतुर है, लेकिन यह उससे बहुत दूर है। यह ठीक है कि आपका दलाल आपके लिए क्या करना चाहता है उन्हें अतिरिक्त स्वैप और फैलाने के दौरान शुद्ध शून्य स्थिति पकड़ो। आपके द्वारा दिए गए उदाहरण को कैसे प्रबंधित करें, इसके बारे में एक बेहतर विचार है 1.3050 (हेजिंग के बिना) पर एक बहुत कुछ खरीदें 1.3000 (-50 पिप्स) पर खरीदारी व्यापार पर अपने नुकसान को कम करें और तुरंत एक बहुत कम दर्ज करें। 50 पिप्स लाभ के लिए 1.2 9 50 पर बंद करें यह वास्तव में एक कम शुद्ध प्रभाव है जबकि कम स्वैप और फैलता है। जितनी जल्दी आपका मन इस अवधारणा को समझ सकता है उतना बेहतर होगा कि आप एक व्यापारी हो। । अगर आप वास्तव में एक को पकड़ने के बजाय अन्य मुद्रा खरीदने के बजाय अधिक फैलते हैं तो कुछ गणना करें। सरल गणना के लिए एक निश्चित 2 पिप्स के साथ गणना कीजिए .. 1.3050 में 1 यूरो का 1 बराबर खरीदें 2 पिप्स का भुगतान करें 1.3000 पर यूरो का बेचा 2 पिप्स 1.3000 पेड्स का भुगतान करें 2 पिप्स 1 डॉलर प्रति 1.2950 पर बिके गए 2 पिप्स कुल भुगतान 8 पिप्स 1 यूरो के बहुत सारे खरीदें paids 2 pips डॉलर खरीदें, 2 पिप्स का भुगतान डॉलर बेचते हैं, भुगतान 2 पिप्स यूरो बेचते हैं, paids 2 pips कुल 8 पिप्स payed। कोई अंतर नहीं है जाहिर है, यह पता करने की आपकी क्षमता है कि कब दर्ज करें और बाहर निकलें जो आपके लिए लाभ या हानियों का उत्पादन करेगा। लेकिन यह 2 तरीकों के लिए चला जाता है स्वैप के बारे में हाँ, आप अपने कुछ पदों का भुगतान समाप्त कर सकते हैं रात भर रहने के लिए। लेकिन निजी तौर पर मैं इसके बारे में ज्यादा चिंता नहीं करता मेरा मतलब है अगर मैंने किया, और मैं कभी भी भुगतान नहीं करना चाहता था, तो मुझे मिडनाइट से पहले अपने सभी पदों को बंद करना होगा और बाद में उन्हें फिर से खोलना होगा। लेकिन यह मुझे बहुत अधिक खर्च करेगा तो स्वैप ही होगा मुझे संदेह है कि स्वैप को बचाने के लिए आप ऐसा करते हैं। लेकिन हो सकता है कि आपके पास एक ऐसी रणनीति है जो रात भर पदों को रखने के लिए आवश्यक नहीं है। वो सब मुझे नहीं पता। विविधीकरण के माध्यम से हेजिंग एक अलग दृष्टिकोण है मैं व्यक्तिगत रूप से बहुत अधिक विविधता लाने की कोशिश नहीं करता हूं, लेकिन मैं कभी-कभी अलग-अलग उपकरण ढूंढने की कोशिश करता हूं जो एक दूसरे को नकारात्मक पक्ष में सुरक्षित कर सकते हैं जबकि एक ही समय में एक-दूसरे को ऊपर की तरफ बढ़ा नहीं सकते हैं। दूसरे शब्दों में, प्रत्येक साधन आत्मनिर्भर है और अपने आप की सराहना करने की क्षमता है। इसकी लगभग एक सिंथेटिक मध्यस्थता खोजने की कोशिश करना (लेकिन वास्तव में एक मध्यस्थता नहीं) आखिरकार, खुद से पूछना चाहिए कि पैसा लगाने से पहले जोखिम संभावित इनाम का है। क्या आप और अधिक समझ सकते हैं मेरी समझ यह है कि सभी टोकरी आखिरकार खुद को सरल स्थिति में हल कर लेती हैं, टोकरी से ही उपलब्ध कराई गई किसी भी तरह के लाभ को नकार देती है। उदाहरण के लिए, यदि मैं लंबे समय से ईयू, लंबे समय तक यूजे और लघु जीजे, तो यूरोपीय संघ के एक्स यूजे जीजे ईयू एक्स यूजे एक्स जेजी ईजी, इसलिए इसका प्रभावी ढंग से निवल लंबी ईजी (अलग-अलग आकार के पदों को संभालने के लिए अलग अलग नहीं) सभी असंतुलन को दोहराया जा सकता है। एक छोटी सी दूसरी स्थिति का कारोबार करके) वहां कई व्यापारियों का उपयोग होता है बचाव रणनीति प्रत्येक के पास अपना ही है वे बहुत पैसा बना रहे हैं कभी नहीं हारना। यह ऐसे कैसे संभव है। मुझे विश्वास नहीं है कि यह संभव है। कम से कम खुदरा व्यापारी के लिए नहीं, क्योंकि मैंने अभी दिया है त्रिकोणीय चक्रविकार मध्यस्थता के लिए कोई भी अवसर क्षणभंगुर होगा, और फैलाने की संभावना से अधिक होगा। आपसे अपनी जानकारी कहां से मिलती है क्या आप आगे की व्याख्या कर सकते हैं मेरी समझ यह है कि सभी टोकरी आखिरकार खुद को सरल स्थिति में हल कर लेती हैं, जो टोकरी से ही उपलब्ध कराई गई किसी भी लाभ को नकारती है। उदाहरण के लिए, यदि मैं लंबे समय से ईयू, लंबे समय तक यूजे और लघु जीजे, तो यूरोपीय संघ के एक्स यूजे जीजे ईयू एक्स यूजे एक्स जेजी ईजी, इसलिए इसका प्रभावी ढंग से निवल लंबी ईजी (अलग-अलग आकार के पदों को संभालने के लिए अलग अलग नहीं) सभी असंतुलन को दोहराया जा सकता है। एक छोटी सी दूसरी स्थिति का कारोबार करके) मुझे विश्वास नहीं है कि यह संभव है। कम से कम खुदरा व्यापारी के लिए नहीं, कारण के लिए। मुझे लगता है कि आप हेजेज के साथ बास्केट्स मिश्रण कर रहे हैं। लिंक पढ़ने में असमर्थ हो सकता है, इसलिए शायद आपकी पोस्ट को गलत समझा जा सके। कुछ लोग यहां कोशिश कर रहे हैं कुंजी शब्द कोशिश कर रहा है यह स्पष्ट करने के लिए कि NEDGING हेजिंग नहीं है, और यह है कि हेजिंग क्या है, इसका एक बहुत ही स्पष्ट अवधारणा है, और यह अनिवार्य रूप से सिर्फ एक स्थिति बंद कर रहा है (हालांकि स्क्रीन पर हालांकि कई ओपन ट्रेक MuppetT4 दिखाता है)। एक टोकरी एक टोकरी है और इसकी दूसरी चीज है एक हेज, जैसा कि कुछ लोग इसे समझाने की कोशिश कर रहे हैं, ऐसी सूखे होने की उम्मीद है, ताकि आप पानी बचाने वाली कंपनियों में निवेश कर सकें जो सूखे के दौरान अपने व्यवसाय को और अधिक लाभप्रद होने की उम्मीद कर रहे हैं और इसलिए उनके शेयरों में भी वृद्धि होती है। परिणाम। उसी समय आप ठोस कंपनियों में निवेश भी करते हैं जो एक विशेष प्रकार के प्लास्टिक का निर्माण करते हैं क्योंकि पानी की बचत करने वाली कंपनियों ने अपने प्लास्टिक का भंडारण उत्पाद बनाने के लिए इस प्लास्टिक का इस्तेमाल किया है, लेकिन साथ ही एक ही प्लास्टिक का उपयोग रेनकोट बनाने के लिए भी किया जाता है और छतरियां इसलिए, यदि सूखा है तो पानी की बचत करने वाली कंपनियों को तेजी से चालू करना चाहिए, और शायद प्लास्टिक कंपनी के साथ ऐसा ही होना चाहिए। लेकिन अगर सूखा नहीं होता है और यह बरसात के मौसम बन जाता है तो आप जल भंडारण कंपनियों पर खो देते हैं, लेकिन फिर भी संभवतया तोड़कर या प्लास्टिक कंपनियों पर आगे आ सकते हैं। या उस तरह कुछ बकवास बस एक नबकैक im मुझे मुनाफा गारंटी के लिए अपने रास्ते की रक्षा के लिए देखिए hrughalguhagluah111 मुझे यह जोड़ना चाहिए कि यह सिर्फ एक सामान्य शेख़ी है और वास्तव में हनॉवेर का कोई उत्तर नहीं है जो मुझे यकीन है कि कौन जानता है कि एक हेज़ क्या है। आप के बाकी के लिए जो एक हेज नहीं जानते हैं, कृपया धोखेबाज़ अनुभाग पर वापस जाएं जहां आप हैं और बकवास बंद कर रहे हैं। मुझे लगता है कि आप हेजेज के साथ बास्केट्स मिश्रण कर रहे हैं। लिंक पढ़ने में असमर्थ हो सकता है, इसलिए शायद आपकी पोस्ट को गलत समझा जा सके। कुछ लोग यहां कोशिश कर रहे हैं कुंजी शब्द कोशिश कर रहा है यह स्पष्ट करने के लिए कि NEDGING हेजिंग नहीं है, और यह है कि हेजिंग क्या है, इसका एक बहुत ही स्पष्ट अवधारणा है, और यह अनिवार्य रूप से सिर्फ एक स्थिति बंद कर रहा है (हालांकि स्क्रीन पर हालांकि कई ओपन ट्रेक MuppetT4 दिखाता है)। एक टोकरी एक टोकरी है और इसकी दूसरी चीज है एक हेज, जैसा कि कुछ लोग इसे समझने की कोशिश कर रहे हैं, ऐसा लगता है जैसे सूखा हो ताकि आप हां, बहुत ज्यादा जिस तरह से मैं इसे समझता हूँ, वह भी। बास्केट और बचाव को फिर से मिश्रण करना: एक टोकरी क्या है, अगर इसके एक साथ खुले स्थान का संग्रह नहीं है और अगर उन स्थितियों में मुद्राओं को रद्द या ओवरलैप किया जाता है, तो बीजगणित नहीं होता (जैसा कि मेरे उदाहरण में दिखाया गया है) अच्छा हां है, यह बहुत ज्यादा है जिस तरह से मैं इसे समझता हूं, भी। बास्केट और बचाव को फिर से मिश्रण करना: एक टोकरी क्या है, अगर इसके एक साथ खुले स्थान का संग्रह नहीं है और अगर उन स्थितियों में मुद्राओं को रद्द या ओवरलैप किया जाता है, तो बीजगणित (जैसा कि मेरे उदाहरण में दिखाया गया है) अच्छा नहीं है, मैं ऐसा मानता हूं। मैं आपके सामान का सबूत नहीं देता क्योंकि सामान्य तौर पर वहां कोई आवश्यकता नहीं होती है। एक टोकरी के बारे में मेरी समझ यह है कि इसका उपयोग कृत्रिम रूप से ऐसी स्थिति बना सकती है जो अन्यथा संभव नहीं है। जैकलर्किन ने पेपरस्टोन धागे में समझाया था, जहां कुछ जोड़े के लिए लाभ उठाने की सेटिंग अन्य मुद्राओं की एक टोकरी से दूर हो सकती है, जिनके पास यह एक ही लाभ उठाने का प्रतिबंध नहीं है। और, ज़ाहिर है, आपके पास टोकरी है जो मध्यस्थता पर एक प्रयास है। लेकिन इसके साथ सौभाग्य यह है कि जो भी कोशिश करता है अब, अब मुझे आपकी पोस्ट और लिंक को फिर से पढ़ने की ज़रूरत है ताकि आप कहां से आ रहे हों। यह सब गड़बड़ टूटना और हैकिंग की तरह है। दो शब्द हैं जो किसी बिंदु पर मूल रूप से एक-दूसरे के साथ अर्थ के रूप में स्वैप किए गए थे किसी के साथ जो अंतर को जानता है, आप वास्तव में यह निर्दिष्ट करना है कि आप किस संस्करण का मतलब है, मूल अर्थ या वर्तमान अर्थ। इस हेजिंग बकवास के साथ ही इसकी अब इतनी मुख्य धारा बन गई है कि मपेट टी 4 में एक नए विपरीत बकवास बाजार निर्माता टिकट के साथ स्थिति को बंद करने के लिए हेजिंग और दलालों की तरह भी इसका उल्लेख किया गया है। अब आपको वास्तविक अर्थ में हेजिंग के बीच अंतर को बुलंद मुख्य धारा के बेवकूफ अर्थ के बीच अंतर करना होगा। लंगड़ा। हाँ, मैं ऐसा मानता हूँ मैं आपके सामान का सबूत नहीं देता क्योंकि सामान्य तौर पर वहां कोई आवश्यकता नहीं होती है। एक टोकरी के बारे में मेरी समझ यह है कि इसका उपयोग कृत्रिम रूप से ऐसी स्थिति बना सकती है जो अन्यथा संभव नहीं है। जैकलर्किन ने पेपरस्टोन धागे में समझाया था, जहां कुछ जोड़े के लिए लाभ उठाने की सेटिंग अन्य मुद्राओं की एक टोकरी से दूर हो सकती है, जिनके पास यह एक ही लाभ उठाने का प्रतिबंध नहीं है। और, ज़ाहिर है, आपके पास टोकरी है जो मध्यस्थता पर एक प्रयास है। लेकिन इसके साथ सौभाग्य यह है कि जो भी कोशिश करता है अब, मुझे जाना और पुनः पढ़ना होगा। इससे पहले कि आप बहुत से (संभवतः) अनावश्यक पठन करते हैं लिंक विशेष रूप से बास्केट के बारे में नहीं हैं, वास्तव में नेडिंग की निरर्थकता के बारे में अधिक। जुलाई 2012 में शामिल किया गया स्थिति: टाइम मेरी एकमात्र मित्र है 159 पोस्ट मुझे नहीं पता है कि हेजिंग का वास्तविक अर्थ समझने के लिए क्यों कुछ कठिन है, लेकिन यह स्पष्ट है कि जो भी पोस्ट किया है वह एक उद्धरण रणनीति के मुताबिक लाभदायक है या नहीं। और दिए गए सभी उदाहरण भयानक हैं, न कि सभी रणनीतियों। अफसोस की बात है कि विदेशी मुद्रा दुनिया में बहुत आम है हेजिंग को संभावित नुकसानों को ऑफसेट कम करने के लिए एक निवेश की स्थिति के रूप में परिभाषित किया गया है। बड़े हेज फंड हर समय करते हैं, वॉल स्ट्रीट ब्रोकरेज फर्म हर समय ऐसा करते हैं, और अधिकतर समय लाभदायक। लेकिन हमेशा विभिन्न साधनों और प्रतीकों को शामिल करते हैं। जिसका मतलब है (हेजिंग) सही अर्थ है कि बैंक और विदेशी मुद्रा व्हेल आपको जानना चाहते हैं। लेकिन लाभदायक हेजिंग का वास्तविक अर्थ व्हेल के साथ रखा जाता है। चार्ट को अपने चालक बनने दें - Forexmnstr-

No comments:

Post a Comment