Friday 24 November 2017

समय-आधारित - विदेशी मुद्रा - रणनीति - पता चला


28 फरवरी 2007 - 12:52 एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत सक्रिय विदेशी मुद्रा व्यापार और निरंतर शोध ने हमें अपने व्यापारिक शस्त्रागार में विभिन्न रणनीतियों और तकनीकों को इकट्ठा करने में सक्षम बनाया। आज हमारी टीम एक नई निष्पक्ष फॉरेक्स ट्रेडिंग रणनीतियों की वेबसाइट पेश करने में प्रसन्न होती है जहां व्यापारियों को विभिन्न विदेशी मुद्रा रणनीतियों का पता लगाना और नि: शुल्क तलाशने और व्यापारिक तकनीकें सीखना हम अपने ज्ञान को साझा क्यों करते हैं हम दूसरों की तरह व्यापारियों हैं और हमें पसंद है हम क्या करते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कोई रहस्य नहीं है, केवल अनुभव और समर्पण इसके अलावा, इंटरनेट पर अनगिनत विक्रेताओं जो व्यापारियों के लिए भुगतान करने के लिए अपनी रणनीतियों और प्रणालियों की पेशकश करते हैं। हमें आश्चर्य होगा कि यदि आप एक ही नि: शुल्क या भुगतान किए गए भुगतान के साथ मिल गए हैं तो यह विकल्प व्यापारियों के लिए करना है। हमारी पसंद एक मुफ्त संग्रह है हम हर बार जब हम एक नई अच्छी विदेशी मुद्रा रणनीति खोजते हैं, तो हमारे संग्रह को अपडेट करने जा रहे हैं हम आपके साथ विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों और प्रणालियों का पता लगाने के लिए आज आप का स्वागत करते हैं और आशा करते हैं कि आप अपने लिए कुछ उपयोगी जानकारी पाते हैं जो अंततः आपके व्यापार को बेहतर बनाती है, अपने विचार साझा करने के लिए तैयार है अन्य व्यापारियों के साथ हमारे मंच पर अपनी ट्रेडिंग रणनीति पोस्ट करें mdash विदेशी मुद्रा व्यापारी बेहतर व्यापारियों बनने में मदद करने के लिए हमारे मिशन में शामिल हो सकते हैं Arena उन लोगों के लिए सॉफ्टवेयर है जिनके पास निवेश की अच्छी समझ है और रणनीति कैसे तैयार है, लेकिन वे कोड या उपयोग नहीं करना चाहते हैं प्रोग्राम जो आपको कोड प्रदान करते हैं, जिन्हें परीक्षण किया जाना चाहिए, फिर से कोडित किया जाता है और फिर फिर से परीक्षण किया जाता है। हम सब वहाँ रहे हैं, आपने वित्त वर्ष में अब तक काम किया है और आपके पास रणनीति एकत्र करने के शानदार विचार हैं, लेकिन आप एक प्रोग्रामर को एक हाथ और एक पैर का भुगतान एक रणनीति के लिए कर सकते हैं या इसे बनाने के लिए जा रहे हैं कुछ ऐसी चीजों में जो धीमे और चपेटी है यह आपके लिए कोड को कॉपी और एमटी 4 में पेस्ट करता है, यह लक्ष्य को सही जगह पर वापस नहीं ले जाता है, जिस पर आप वापस जाते हैं और आदि आदि आदि समायोजित करते हैं। उपयोगकर्ता द्वारा 13 सितंबर, 2015 - 23:04 को सबमिट किया गया। लेखक: हसैम विदेशी मुद्रा व्यापार मज़ेदार हो सकता है यदि आप जोखिम प्रबंधन के कौशल को हासिल कर सकते हैं। मेरी राय में, किसी भी व्यापार में सबसे महत्वपूर्ण बात जोखिम प्रबंधन है यदि आप व्यापार के प्रति 30 पिप्स जोखिम और औसत पर 100 पिप्स बनाते हैं, भले ही आपके पास 50 जीत हैं, तो आप 10 ट्रेडों में 350 पिप्स (50 जीत का मतलब 10 ट्रेडों में होता है जो आपको 5 ट्रेडों में जीतता है और आप औसतन 5 ट्रेडों खो देते हैं। 5 ट्रेडों का मतलब है 500 पिप्स बनाने और 5 ट्रेडों को खोने का मतलब है कि आप 150 पिप्स खो देते हैं ताकि आप कुल 350 पिप्स बनायें)। कोई 100 जीतने वाला व्यापार सेटअप नहीं है प्रत्येक व्यापार सेटअप में विफलता की संभावना है जब आप किसी व्यापार में प्रवेश करते हैं, तो आप जोखिम ले रहे हैं। एक छोटे से जोखिम के साथ आप सुनिश्चित करते हैं कि यदि व्यापार सेटअप विफल हो जाता है तो आप ज्यादा खो नहीं पाएंगे। यह चाल छोटे में प्रवेश करने और पानी का परीक्षण करने में निहित है। जब व्यापार आपके पक्ष में ले जाता है और आप पूरी तरह से सुनिश्चित हो जाते हैं कि आपने एक अच्छा कदम उठाया है, आपको अधिक पदों को खोलना चाहिए यह सुनिश्चित करेगा कि आप अपने मुनाफ़ों को गुणा करेंगे। महत्वपूर्ण सवाल यह है कि हम इसे कैसे करते हैं मैं अपने व्यापार में बहुत मोमबत्तियां का उपयोग करता हूँ एच 4 मोमबत्ती और एच 1 मोमबत्ती बहुत महत्वपूर्ण हैं और वे आपको बहुत महत्वपूर्ण सुराग दे सकते हैं, जहां कीमत चल रही है और आपको स्टॉप लॉस को कहाँ रखना चाहिए। मैं एम 5, एम 15 के बारे में परेशान नहीं करता, लेकिन मेरी प्रविष्टि और बाहर निकलने के फैसले को बनाने में एम 30 मोमबत्तियों के साथ-साथ एच 1 और एच 4 मोमबत्तियों का इस्तेमाल करता हूं। मैं केवल एम 30, एच 1 या एच 4 मोमबत्ती के करीब एक व्यापार खोलता हूं सभी संकेतक ठंड और अविश्वसनीय हैं जैसा कि ऊपर कहा गया है सबसे विश्वसनीय सूचक मूल्य कार्रवाई है। स्क्रीनशॉट में आप स्टोचस्टिक और मैक ओएससीलेटर देखेंगे। मैं उनको केवल 30 समय का उपयोग करता हूं, जबकि समय के 70 दिनों का उपयोग करते हैं। बढ़ते औसत मजबूत समर्थन और प्रतिरोध स्तर के रूप में काम करते हैं। मैं बढ़त औसत का समर्थन और प्रतिरोध स्तरों के रूप में उपयोग करता हूं। लेखक के बारे में: मार्टिन पियर्स, पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी और एफएक्स ट्रेडिंग क्रांति टीम के सदस्य। वह विदेशी मुद्रा और दलालों के बारे में सच दिखाता है उससे संपर्क करने के लिए, FXTradingRevolution वेबसाइट पर संपर्क फ़ॉर्म भरें। मैं एक साल के लाइव ट्रेडिंग के एक साल में कैसे बचाया, निस्संदेह, हर व्यापारी पहले से ही सोच रहा था कि विदेशी मुद्रा पर कारोबार करके अपना पहला मिलियन कैसे बनाया जाए। उन्होंने एक दर्जन से विभिन्न प्रणालियों, रणनीतियों या संकेतकों को काम करने की गारंटी दी है, और अभी तक सफलता का सपना देखा है अभी तक नहीं पहुंचे। क्या आपने वाकई सब कुछ करने की कोशिश की है अब मैं आपको अलग-अलग परिप्रेक्ष्य का थोड़ा सा दिखाना चाहूंगा कि कैसे लाइव ट्रेडिंग के साथ आपका पहला लाख बचा सकता है। यह दसवें वर्ष है Ive पूंजी बाजार में निवेश किया गया Ive मेरे व्यापार भागीदारों के साथ हम संस्थागत ग्राहकों के लिए पोर्टफोलियो प्रबंधकों के रूप में काम करते हैं। विदेशी मुद्रा बाजार में हमारे समय के दौरान हमने महसूस किया है कि मैन्युअल ट्रेडिंग में सफलता इस पर निर्भर करती है: 1) व्यापारियों की क्षमता - वह कैसे अनुकूलित कर सकता है, संभावित लाभ के लिए एक अवसर समझ सकता है, और व्यापारिक नुकसान की स्थिति को स्वीकार कर सकता है 2) ब्रोकर पर जिनके माध्यम से उन्होंने लेनदेन का एहसास किया । सामान्य स्वचालित या यहां तक ​​कि उच्च आवृत्ति व्यापार में शीर्ष श्रेणी के दलाल को चुनने के महत्व का भी उल्लेख नहीं किया गया है। मुझे पहले स्पष्ट करना चाहिए कि हर एहसास डील की लागत वास्तविकता में आती है। वास्तविक व्यापार से निम्नलिखित उदाहरण के उदाहरण में आप देखेंगे कि कितना महत्वपूर्ण है, कुल लागतों में अंतर विभिन्न दलालों के साथ हो सकता है। 4 मार्च, 2014 - 00:35 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया। आंद्रेई फ्लोरियन माइरॉन ने प्रस्तुत किया (यहां) हम डाउनटेन्ड के लिए एचएच (हायर हाइज़) और एचएल (हायर लेज़्स) के लिए ट्रेंडलाइन को अपट्रेंड और एलएच (लोअर हाइज़) और एलएल (लोअर लोव) के लिए आकर्षित करते हैं। हमें डाउनट्रेन्ड के लिए न्यूनतम 2 एलएच स्विंग और अपट्रेंड के लिए न्यूनतम 2 एचएल स्विंग्स की आवश्यकता है। हमें प्रवृत्ति अनुयायी होना चाहिए और हमेशा प्रवृत्ति के साथ जाना चाहिए। ये माइरोन्स के शब्द हैं जब ट्रेंडलाइन रणनीति प्रस्तुत की गई थी, मेरा नहीं। इसलिए, जब तीसरी बार कीमत हमारी रेखा को छेदती है तो हम खरीददारी के लिए तलाश कर रहे हैं यदि हमारे पास अपट्रेंड लाइन है और बिक्री के लिए हमारे पास डाउनट्रेन्ड लाइन है उदाहरण के लिए, AUDUSD दैनिक पर हमें उपयोगकर्ता द्वारा 12 जनवरी 2014 - 18:51 पर एक विशाल और स्पष्ट रूप से डाउनट्रेन्ड सबमिट किया गया। एमएसीडी विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प रणनीति एम 5 टाइमफ्रेम के लिए यह बहुत आसान, सरल और शक्तिशाली है बाजार में उपलब्ध कई विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प रणनीतियों हैं। विदेशी मुद्रा की तुलना में ट्रेडिंग फॉरेक्स बाइनरी विकल्प बहुत सरल है कोई स्टॉप लॉस नहीं है या लाभ लेता है। आपको बाजार की दिशा सही ढंग से प्राप्त करने की जरूरत है बस इतना ही। अब यह एक बहुत ही सरल विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प रणनीति है जो एमएसीडी के साथ संयोजन में कुछ मोमबत्ती पैटर्न का उपयोग करती है। एमएसीडी बहुत शक्तिशाली गति सूचक है 18 अक्टूबर, 2013 - 13:47 को एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत एडम ग्रीन द्वारा प्रस्तुत 1. मुख्य अवधारणाओं को शुरुआती सभी ट्रेडों के लिए उत्कृष्ट रोक-नुकसान और लाभ लक्ष्य चुनने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त व्यापारिक विशेषज्ञता और कौशल प्राप्त करना आवश्यक है। मुख्य रूप से सही करने के लिए ये महत्वपूर्ण कार्य हैं क्योंकि विदेशी मुद्रा का ऐसा अनियमित और अप्रत्याशित चरित्र है, जो इसे केवल छोटे स्टॉप-हानियों, जैसे .50 pips या उससे कम की सुरक्षा के बंद होने की स्थिति में कर सकता है। बाद के चार्ट में ऐसी एक व्यापारिक स्थिति को दर्शाता है। उपरोक्त चार्ट पर, कीमतें एक सीमित ट्रेडिंग रेंज के भीतर उन्नत होती हैं, जो कि इसके बाएं हाथ की ओर प्रदर्शित होती हैं, इससे अंत में यह अंततः नीचे की तरफ गिर गया था। बाद में एक नया शॉर्ट पोजिशन सक्रिय हो गया था, जो पिछले प्रतिरोध स्तर से लगभग 50 पिप्स के बारे में स्थित स्टॉप-लॉसन द्वारा बचाया गया था। असल में, एक भारी तेजी की कीमत बढ़ी जिससे इस व्यापार को नुकसान हुआ। 21 जनवरी, 2011 - 13:12 एडवर्ड रीवी द्वारा प्रस्तुत Ive ने आज ट्रेलिंग स्टॉप ईएएस के बारे में संसाधनों को इकट्ठा करने का निर्णय लिया है अधिकांश संकेतक और ईएएस विदेशी मुद्रा-टीएसडी का सौजन्य है - विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में सबसे उन्नत मंचों में से एक है, जहां आप लगभग कुछ भी पा सकते हैं लेकिन फिर भी, कभी-कभी मुश्किलें संकेतक ढूंढने के लिए आपको जल्दी आवश्यकता होती है इसलिए, मैंने संकेतकों और विशेषज्ञ सलाहकार (ईए) के साथ पृष्ठों की एक श्रृंखला बनाने का निर्णय लिया है, जो कि मेरी राय में, सबसे उपयोगी है। मुझे का पालन करें, एडवर्ड रिवीवाई द्वारा 17 दिसंबर, 2009 को प्रस्तुत व्यापार का आनंद लें - 13: 05.15-मिनट समय-आधारित रणनीति दिसंबर 2006 में शामिल हुई स्थिति: मुझे केविन 1,264 डाक बताएं पदनाम: यह एक विचार है जिसे विकसित किया जाना चाहिए। मैं वर्तमान में इस लाइव का परीक्षण कर रहा हूं। मैं 15 मिनट या उससे कम समय में मार्केट से बाहर निकलने का एक तरीका सोच रहा था अफसोस, मैं 15 मिनट के लिए बस गया क्योंकि कीमत उस समय ठीक से बढ़ सकती है, लेकिन आम तौर पर बीमार 10 पिप स्टॉप इस रणनीति के बारे में अच्छी बात यह है कि यह समयबद्ध है, इसलिए हर 15 मिनट में आप किसी व्यापार से बाहर निकल सकते हैं, या प्रवेश कर सकते हैं या दोनों 15 मिनट का व्यापार अच्छा लगता है। फिर, यह सब सिद्धांत है कि मैं परीक्षण कर रहा हूं। यह कोई कोशिश नहीं की और सच्ची है, बस कुछ दिन पहले इसे सोचा था। स्वाभाविक रूप से, यह ट्रेंडिंग अवधि के दौरान बेहतर काम करेगा, लेकिन प्रविष्टि के लिए एकमात्र योग्यता यह है कि एक प्रवृत्ति है, इसलिए मैं प्रविष्टियों को उच्च संभावना मानता हूं 1 मिनट चार्ट सरल स्थानांतरण औसत (15,30,45,60,20,120,240,480) मैं सुझाता है EURJPY SL 10 pips TP 20 pips प्रत्येक 15 मिनट के निशान पर। अपना चार्ट स्केल करें ताकि यह 15-मिनट का अंतराल दिखा सके 8:15, 8:30, 8:45, 9:00, आदि पर दर्ज करें। यदि आप इसे नहीं प्राप्त करते हैं, तो मुझे खेद है कि सभी एसएमए को लंबे समय तक सभी एसएमए के लिए ढलान करना जरूरी है, जब आपकी टीपी हिट हो जाए, या प्रत्येक 15 मिनट के अंत में। इसके अलावा, यदि आप अगले 15 मिनट में एक और संकेत प्राप्त करते हैं, और आप इसके लिए चारों ओर रहना चाहते हैं, तो मैं वर्तमान स्थिति पर पकड़ कर अगले 15 मिनट की प्रविष्टि से अपने एसएल को 10 पिप्स ले जाऊंगा, और अपने टीपी को नई प्रविष्टि से 20 पिप्स (तकनीकी रूप से, इसका एक नया व्यापार)। कुछ समय, मैं फाइनैंसी नुकसान के बाद मेरी स्थिति में वृद्धि करेगा। इसलिए, उदाहरण के लिए, अगर मैं 1000 इकाइयों को पहली बार डाल दिया और हार गया, तो मैं 1000 करना चाहूंगा, फिर अगर मैं फिर से खो गया तो 2000 होगा, फिर 3000, 5000, 8000, 13000, आदि। मैं ज्यादा खो गया हूं एक पंक्ति से एक बार फिर भी यद्यपि। आलोचना, विचार, टिप्पणी, सभी स्वीकृत संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अस्वीकरण: यह एक विचार है जिसे विकसित किया जाना चाहिए। मैं वर्तमान में इस लाइव का परीक्षण कर रहा हूं। प्रत्येक 15 मिनट के निशान पर अपना चार्ट स्केल करें ताकि यह 15-मिनट का अंतराल दिखा सके 8:15, 8:30, 8:45, 9:00, आदि पर दर्ज करें। यदि आप इसे नहीं प्राप्त करते हैं, तो मुझे खेद है कि सभी एसएमए को लंबे समय तक सभी एसएमए के लिए ढलान करना जरूरी है, जब आपकी टीपी हिट हो जाए, या प्रत्येक 15 मिनट के अंत में। इसके अलावा, यदि आप अगले 15 मिनट में एक और संकेत प्राप्त करते हैं, और आप इसके लिए चारों ओर रहना चाहते हैं, तो मैं वर्तमान स्थिति पर पकड़ कर अगले 15 मिनट की प्रविष्टि से अपने एसएल को 10 पिप्स ले जाऊंगा, और अपने टीपी को नई प्रविष्टि से 20 पिप्स (तकनीकी रूप से, इसका एक नया व्यापार)। क्या आप प्रत्येक 15 मिनट की अवधि के अंत में फिर से प्रवेश कर रहे हैं यदि कोई लंबी शॉर्ट प्रविष्टि है या आप उस 15 मिनट की अवधि के भीतर प्रवेश कर रहे हैं, अगर ओंडा जैसी संकेत एमटी 4 कैंट स्केल चार्ट हैं मुझे लगता है कि यह आपका चार्ट है लेकिन, मैं एक साथ और संकेतक डाल सकता हूं जो कि प्रत्येक के माध्यम से एक ऊर्ध्वाधर रेखा रखता है: 00। 15. 30, और: 45 मिनट अभी भी.mql के माध्यम से तोड़ने हालांकि। आज ईजे और ईयू पर कुल 30 पिप्स बनाए गए हैं, लेकिन। नहीं यकीन है कि मैं चीजों को सही ढंग से किया EURJPY एक कम स्प्रेड जोड़ी है जो 15 मिनटों के भीतर 20 पिप्स को सकारात्मक रूप से मार सकता है। आम तौर पर, एक 10 पिप स्टॉप आप ठीक कर देंगे, और 2: 1 आर: आर मेरी किताब में ठीक है यदि आप एक और जोड़ी के समान व्यापार की परवाह करेंगे, तो मैं अपने पैसे प्रबंधन को समायोजित करने पर ध्यान केंद्रित करूँगा। उदाहरण के लिए, अगर मैं EURUSD के कारोबार में था, तो धीमी चलती जोड़ी, शायद मैं 7 पीआईपी स्टॉप और 14 पीपी टीपी की तर्ज पर कुछ और करूँगा। इस उद्देश्य, इरादे और सामग्री की सामग्री को अभी तक पत्थर में निर्धारित नहीं किया गया है, इसलिए यह देखने के लिए कि आप एक जोड़ी या ऊपर दिए गए तत्वों के संयोजन के साथ आ सकते हैं, जो आपके लिए बेहतर काम करते हैं, आस-पास प्रयोग करने में संकोच करते हैं। क्या आप प्रत्येक 15 मिनट की अवधि के अंत में फिर से प्रवेश कर रहे हैं यदि लंबी लंबी प्रविष्टि है या आप उस 15 मिनट की अवधि में प्रवेश कर रहे हैं, अगर ओंडा की तरह एक संकेत एमटी 4 कैंट स्केल चार्ट है, तो मुझे लगता है कि यह आपका चार्ट है। लेकिन, मैं एक साथ और संकेतक डाल सकता हूं जो कि प्रत्येक के माध्यम से एक ऊर्ध्वाधर रेखा रखता है: 00। 15. 30, और: 45 मिनट अभी भी.mql के माध्यम से तोड़ने हालांकि। आज ईजे और ईयू पर कुल 30 पिप्स बनाए गए हैं, लेकिन। नहीं यकीन है कि मैं चीजों को सही ढंग से किया हम्म। आपके प्रश्न से थोड़ा उलझन में है, तो मुझे यह बताएं कि मैं क्या बेहतर तरीके से करता हूं। बहकाओ आपने 8:00 बजे बस एक लंबी प्रविष्टि दर्ज की है क्योंकि सभी एसएमए ऊपर उतारने थे 8:15 के आसपास रोल और सभी एसएमए अब भी ढंक रहे हैं (आप 10 पिप्स हैं)। अब, अगर मैं 8:15 से 8:30 तक चारों ओर रहना चाहता हूं तो मैं यह कर सकता हूं क्योंकि मुझे अनिवार्य रूप से 8:15 पर दूसरा एंट्री सिग्नल मिला है। मैं 8:15 बजे क्या करूंगा, मेरे एसएल को 10 पिप्स और मेरी टी.पी. को 20 पिप्स तक ले जाना है, जहां से यह प्रविष्टि प्रविष्टि है। अतः, अगर मैं 8:15 बजे 10 pips तक था, तो मेरा नया टीपी 30 पिप्स (10 20) है और मेरा नया SL 0 पिप्स (10 - 10) है या मेरे पास एक मुफ्त व्यापार है। इसका कारण यह है कि एक व्यापार के लिए फिर से भुगतान करने से बचें जो आप पहले से कर चुके हैं। अब, 8:30 आते हैं और 15 मिनट की एसएमए, नीचे उतर रही है, मुझे लगता है कि 30 का मेरा टीपी हिट नहीं हो रहा है। हां, मैं ओंडा का उपयोग करता हूं, और एमटी 4 के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन एक समय सूचक अच्छा लगता है कि आपने कुछ चीजें बनाईं हाय। अगर मैं सही ढंग से अवधारणा को समझता हूं तो यह संभव व्यापार था। मैं कागज इसे व्यापार किया। पहली तीर प्रविष्टि, 1 मिनट चार्ट पर 15 मिनट की समय सीमा के भीतर दूसरा तीर निकास। आपकी प्रतिक्रिया की सराहना की है। धन्यवाद। नादिया, इसे रोकने के लिए धन्यवाद ऐसा लगता है कि आप इसे अच्छी तरह से मिला है निष्पक्ष होने के लिए, आपके पास पेपर कारोबार के तुरंत बाद 15 मिनट की प्रविष्टि होती है जो संभवत: 10-पिप नुकसान में पड़ेगा क्योंकि सभी एसएमए अभी भी आपके व्यापार के अंत में ढलती थीं। 10 pips इतना बुरा नहीं है यह तरीका वास्तव में अच्छे शॉट्स को कॉल करने के बजाय अच्छे पैसे प्रबंधन पर अधिक निर्भर करता है। मौजूद एकमात्र फ़िल्टर यह है कि एक प्रवृत्ति मौजूद होना चाहिए (सभी दिशाओं में एक ही दिशा में सभी एसएमए)। दिलचस्प लगता है। मैं हमेशा कम नतीजों के लिए अपनी आंखों को बाहर रखता हूं। मैं सोच रहा था कि हालांकि, एक विशेष कारण है कि आपके पास 480 लाइन पिछले दो घंटों या इतने में (24 अक्टूबर, 7 बजे से शाम 9 बजे से) कई फायदेमंद व्यापारिक अवसर सामने आये हैं, जिनकी बैठक 480 लाइन की वजह से मान्य नहीं थी। मानदंड। शायद 480 लाइन इस समय के फ्रेम के लिए बहुत लंबी है लेकिन दूसरी तरफ, यह आपके ट्रेडों को अल्ट्रा सुरक्षित बना देगा मैं मान रहा हूँ कुछ भी मुश्किल नहीं है, कुछ चीजें सिर्फ अधिक समय और अनुशासन लेती हैं दिलचस्प लगता है। मैं हमेशा कम नतीजों के लिए अपनी आंखों को बाहर रखता हूं। मैं सोच रहा था कि हालांकि, एक विशेष कारण है कि आपके पास 480 लाइन पिछले दो घंटों या इतने में (24 अक्टूबर, 7 बजे से शाम 9 बजे से) कई फायदेमंद व्यापारिक अवसर सामने आये हैं, जिनकी बैठक 480 लाइन की वजह से मान्य नहीं थी। मानदंड। हो सकता है कि 480 लाइन इस समय के लिए बहुत लंबी है लेकिन दूसरी तरफ, यह आपके ट्रेडों को अल्ट्रा सुरक्षित बना देगा मैं मान रहा हूँ कि आप एक बहुत अच्छी बात कर रहे हैं। मुझे लगता है कि प्रविष्टि के लिए 480 एसएमए को हटाने से अधिक प्रविष्टियां बनेंगी, जैसा कि आप उल्लेख करते हैं, सुरक्षित नहीं होगा। मेरे 480 एसएमए के लिए तर्क इसलिए था क्योंकि मैं कम प्रविष्टियां सुरक्षित कर सकता था। इसके अलावा, इस तरह से, मैं घाटे के बाद स्थिति को और अधिक आसानी से बढ़ा सकता हूं बिना बिना ज्यादा मार्जिन में कटौती

No comments:

Post a Comment