Tuesday 14 November 2017

सिमोन लड़का विदेशी मुद्रा व्यापार


मैं आई-ट्रेड कॉरपोरेट ग्रुप के एक व्यवसाय के स्वामी फाउंडर निदेशक हूं, जो ग्राहकों को गुणवत्ता के उत्पाद और समाधान प्रदान करने में विश्वास करता है। हम अपनी संस्थाओं, आई-ट्रेड स्मार्ट सिग्नल, आई-ट्रेड मोटर्स और आई-ट्रेड सॉफ्टवेयर सॉल्यूशंस के माध्यम से समाधान के तीन (3) आयाम प्रदान करते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में, मेरा जोर आई-ट्रेड स्मार्ट सिग्नल लिमिटेड के माध्यम से व्यापारियों के लिए महान रणनीतियां और समाधान विकसित कर रहा है। बहुत अच्छा डेवलपर मैं विशेष रूप से मुद्दों को संबोधित करने और ग्राहकों की संतुष्टि सुनिश्चित करने और आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए संचार और प्रयास की प्रशंसा करता हूं। अत्यधिक अनुशंसित सिमोन गुईस सरल और कंसिस्टेंट फिबोनैकि विधि वाणिज्यिक सदस्य अप्रैल 2007 में शामिल 8,331 डाक ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारी अपने सारे पैसे खो देते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार में यहां पोस्ट किए गए रोबोट का उपयोग सफलता की गारंटी नहीं देता है। इन रोबोटों का कारोबार करने से गंभीर वित्तीय नुकसान हो सकता है। इन अंतर्निहित व्यापार रणनीतियों की समझ के बिना इन रोबोटों का व्यापार गारंटी देता है कि व्यापारी अपने पैसे खो देंगे। एक व्यापारिक रोबोट 90 से अधिक है, जो हस्तचालित रणनीति के रूप में अच्छा है: सिर्फ इसलिए कि मैन्युअल रणनीति लाभदायक है, यह गारंटी नहीं देता कि रोबोट इस सफलता को दोहराएगा। अगर व्यापारिक रणनीति कचरा है, तो भी रोबोट है सिमोन में आपका स्वागत है सिमोन एक रोबोट है जो सिमोन गुड्स सरल और लगातार फिबोनासी विधि का कारोबार करता है। यह रोबोट कैसे काम करता है यह समझने के लिए, आपको पहले सिस्टम को मैन्युअल रूप से कारोबार करना होगा। फॉरेक्सफ़ैरेंडरशोथथ्रेड। पीपीटी 222988 पर सिमोन सरल और लगातार फिबिंग विधि धागा पर जाएं। आपको थ्रेड को पढ़ने के बाद तीन वीडियो देखने की ज़रूरत नहीं है। जब तक आप तंतुओं के उपयोग को किसी काल्पनिक छात्र तक नहीं पढ़ सकते, तब तक उन्हें देखें। पीडीएफ डाउनलोड करें जो उसकी विधि बताता है और यह एक सबसे उपयोगी पठन है। इसके बाद, पिछले कुछ पन्नों में कटौती करें और कुछ शानदार स्क्रैप पढ़िए। मैंने सिमोन के लिए कुछ अतिरिक्त सॉस जोड़ा है कृपया विवरण के लिए उपयोगकर्ता मार्गदर्शिका को पढ़ें। यह रोबोट विभिन्न प्रकार के धागे के माध्यम से एक व्यापारी और सांकेतिक शब्दों में बदलनेवाला के रूप में 18 महीने से अधिक का व्यक्तिगत विकास है। मुझे लंबे समय से पता चल गया है कि फ़िब्स व्यापार में लंबी अवधि का रास्ता है, लेकिन उनको इस्तेमाल करने का सबसे अच्छा तरीका कभी भी काम नहीं कर सकता था। सिमोन गाए ने लापता लिंक प्रदान किया है मैंने पिछले हफ्ते मैन्युअल रूप से उसका सिस्टम कारोबार किया था, जबकि इस रोबोट को कोडिंग करते हुए मैंने बहुत सारे पीप बनाया आपमें से जो मेरे काम से परिचित हैं वे स्क्रीन प्रतिक्रिया की अनुपस्थिति देखेंगे। मैंने इसे छोड़ दिया है क्योंकि चार्ट पहले ही भर गया है, विशेषकर अगर एचटीएफ फाइब्स शामिल हैं। भविष्य के विकास सिमोन रोबोट मूलभूत सिमोन को एक प्रवृत्ति दिशा फ़िल्टर बनाती है I. e। अनिद्रा आकर्षित करें उच्चतम प्रवृत्ति की दिशा में 50 के ब्रेक पर ब्रश फिब ड्रा करें। हमें हमारे निपटान में अन्य उपकरणों को शामिल करने के तरीकों पर विचार करने की जरूरत है: सिमोन के लिए उच्च समय सीमा की खिचड़ी है कि आप के लिए 8211 देख सकते हैं उपयोगकर्ता गाइड ट्रेन्डलाइंस आदि देखें, कुछ ही समय में मैं कोड जोड़ूंगा, जो फाइबर के अलग-अलग लाइन लंबाई को कम करने की अनुमति देता है। कुछ स्तरों की समस्या अस्पष्ट हो रही है सिमोन ग्राफिक्स अन्य कोडक 8211 द्वारा प्रदान किए गए कोड पर आधारित हैं वह एक सहयोगी प्रयास है। ल्यूक पहले से ही इस पर विचार कर रहा है इसमें प्रवृत्ति लाइनों का उपयोग करके फाइब को हाथ से जोड़ना शामिल है, जो उन्हें फाइब ऑब्जेक्ट के रूप में चित्रित करने से अधिक जटिल है। कीड़े वृक्षों में छिपे हुए कुछ कीड़े हो सकती हैं लेकिन बहुत ज्यादा नहीं होनी चाहिए यहाँ जो कुछ भी फसल हो, कृपया इसकी सूचना दें। मैंने अपने एप्सिलॉन मेगास्टार धागे में सिमोन को विकसित किया और वह अच्छी तरह से परीक्षण कर चुकी है। कुछ गंभीरता से चालाक और प्रतिभाशाली लोगों ने कोड का योगदान दिया है जब मैं अटक गया था। मेरे पास पर्याप्त विश्वास है कि मूल बातें सही हैं कि मैं सोमने को लाइव खाते पर सिमोन डाल रहा हूं। पोस्टिंग प्रतिबंध मैं इस धागे में पोस्ट करने की क्षमता को प्रतिबंधित कर चुका हूं: मेरे दोस्त सूची में कम से कम 1 वाउचर और व्यापारियों के साथ व्यापारियों। मैंने यह किया है क्योंकि मुझे यह नहीं चाहिए कि मूल सूत्रों के बारे में नौसिखिया सवाल के साथ धागे को बरगड़ाया गया। न्यूइनएक्साईरिअड ट्रेडर्स, यह सीधा अपमान के रूप में अभिप्रेत नहीं है। मैं यहाँ क्या चाहता हूं, उन व्यापारियों के साथ चर्चा है जो पूरी तरह से समझते हैं कि जब वे कुछ कर रहे हैं, तब आप क्या कर रहे हैं, आप यह समझेंगे कि किसी सदस्य की यादों में एक पोस्ट लिखने और कंपकंपी करने के लिए अंतर क्या है आपके द्वारा पूछे गए प्रश्न मैं करता हूँ। cdn. forexfactoryimagess। thefloor. gif अपने प्रोफाइल पेज पर जाएं एफओपी पृष्ठ के लिए एक लिंक है जो वाउचर प्रक्रिया का वर्णन करता है। अपनी बुनियादी समस्याओं के साथ मदद के लिए पीएमएस पूछकर मुझे इस बारे में चारों ओर जाने का प्रयास न करें ऐसा करने से आप अपने सभी थ्रेड्स से स्वचालित प्रतिबंध अर्जित करेंगे। उन अनुभवों वाले व्यापारी जिनके लिए अभी तक वाउचर नहीं किया गया है, इस प्रतिबंध को मेरे दोस्त की सूची में जोड़ा जा सकता है जो आपको करना है I को यह करने के लिए मुझसे पूछने का वक्त है। नए कॉन्फ़िगर व्यापारियों के लिए, मैंने एक पार्टनर धागा की स्थापना की है, जहां आप अपने प्रश्न पूछ सकते हैं - मैंने एप्सिलॉन मेगास्टार के योगदानकर्ताओं के लिए इसे शुरू किया, इसलिए हम इसे यहां अपनाने कर सकते हैं। रोबोट की जांच सूची यह एक सूची है कि कैसे सिमोन के व्यवहार का इरादा है: जब जरूरत पड़ती है और उस दिशा में केवल व्यापार होता है, तो एक प्रवृत्ति की दिशा का पता लगाएं इन्द्रदा फेश: नए उच्च-निचले स्तर के बाद दोबारा खींचें 80.9 9 .1 टी 1 तक पहुंचने के बाद फिर से ड्रॉ करें, यहां तक ​​कि थोड़ी सी भी खींचो वापस लेने के बाद व्यापार के बाद फिर से आकर्षित करें, ताकि ब्रीच ध्रुव हमेशा बाजार से आगे बढ़ता है, वहां 15 एम चार्ट पर हमेशा पिछली ऊंची ऊंची ऊंचाई नहीं होगी। इस मामले में, सिमोन लगातार अधिक से अधिक टीएफएस तक चक्कर लगाएगा जब तक कि इसमें कोई एक न मिल जाए। इस स्थिति से निपटने के लिए अभी तक कोई भी कोड नहीं है, जो कि बाजार हर समय उच्चतम-समय पर है पुन: खींची गई ब्रीच धक्का, कम से कम पिप्स की न्यूनतम संख्या पुराने में से होनी चाहिए, जैसा कि इनपुट में निर्दिष्ट है। केवल अपने निर्दिष्ट व्यापारिक घंटे के दौरान व्यापार ब्रीच ध्रुव के साफ ब्रेक पर व्यापार करें, जब पिछली मोमबत्ती विपरीत दिशा में खोला गया लाभ लें T1 - उपयोगकर्ता मार्गदर्शिका में वर्णित सहिष्णुता। स्टॉप लॉस R1S1 है यदि आवश्यक हो तो मैं इस में अतिरिक्त कुछ पिप्स बना सकता हूं, ताकि स्टॉप लॉस को इन स्तरों से थोड़ी सी तरफ रखा जा सके। जब बाद में अतिरिक्त ट्रेड किए जाते हैं, तो एसजीएस थ्रेड में निर्दिष्ट के रूप में पिछला लोगों के स्टॉप लॉस को स्थानांतरित करें। एक उच्च टी 1 के लिए इन्ट्रादाई फाइब के पुनः ड्रॉ के बाद टीपीएस को समायोजित करेगा। मैंने पिछले कुछ सालों में बड़ी संख्या में व्यापारिक रोबोटों को कोडित किया है। इनमें से दो में कुछ पैरों होते हैं और उनका कारोबार होता है। पर जाएं: forexfactoryshowthread. phpt233305 और स्टीव हॉप्प्ड्स सुपर साइजनल ऑटो ट्रेडिंग रोबोट डाउनलोड करें। यह मेरे एक लाइव खातों में से एक के लिए एक प्रमुख उम्मीदवार है। forexfactoryshowthread. phpt216557 और स्टीव होपवुडस बीएस मूविंग एवरेज और एमएसीडी कॉम्बो। एमक 4 डाउनलोड करें, सिमोन निक के अपडेट किए गए संस्करणों को स्थापित करना कोड पोस्ट कर चुका है जो सिमोन के अद्यतित संस्करणों को आपकी व्यक्तिगत चार्ट मैजिक नंबरों को बनाए रखने की अनुमति देता है। विश्लेषण प्रयोजनों के लिए) और व्यापार समय सेटिंग्स। इसका मतलब है कि आप अपने व्यक्तिगत चार्ट को इस ज्ञान में खुश कर सकते हैं कि आपको हर अपडेट के साथ इनपुट को फिर से सेट नहीं करना होगा। उसकी रॉयल महारत को अपडेट करने के लिए: अपने प्लेटफ़ॉर्म को बंद करें, अपडेट को अपडेट करें प्लेटफॉर्म वॉइला को पुनः आरंभ करें, व्यक्तिगत सेटिंग्स को बरकरार रखा गया है। लुभावनी। चीयर्स निक तुम एक सितारे हो। प्रत्येक व्यक्ति, कृपया forexfactoryshowpost पर Nicks पोस्ट पढ़ें। amppostcount238 मैंने उन लोगों की मदद करने का प्रयास करने के लिए. exe फ़ाइल संलग्न करना शुरू कर दिया है, जो क्रैश के साथ कठिनाई का अनुभव करते हैं। ऑनर्स बोर्ड यह मेरे स्थायी रूप से सिमोन (रोबोट, जो खुद सिमोन नहीं है) की कोडिंग में योगदान देने वाले लोगों के लिए धन्यवाद कह रहा है। सिमोन कई व्यक्तियों के बीच सहयोग का परिणाम है इस सूची में नंबर 1 amp 2 अपरिवर्तनीय हैं शेष किसी विशेष क्रम में नहीं होते हैं और मैं आपके द्वारा प्रदान की गई कोडइडेसाइलाइटलाइन्मेंट एक्सपीर्टिस के लिए गहराई से आभारी हूं: सिमोन गाइ: आपकी रणनीति के बिना रोबोट मौजूद नहीं हो सका। Pathumracled: जब तक आप Simones धागा मेरे ध्यान में लाया था, रोबोट पैदा कभी नहीं होगा। निक (ग्रैंडहॉम्बरे) नाइट हाई ल्यूक (हिंड्यमैन) स्कूबीडू आरएफएफटी 2 हम देखते हैं कि हम किस तरह के पीप-क्रंचिंग राक्षस का विकास कर सकते हैं। कृपया कोड में निम्नलिखित परिवर्तन करें और यह काम करेगा। (यदि ऐसा नहीं होता है, तो मुझे उस पर एक बड़ा मवेशी का उपयोग करना होगा) उदाहरण, पहले टाइम की घोषणा को टिप्पणी दें पहले से ही mqh फ़ाइल में किया आपको इनट () के ऊपर शामिल होना चाहिए इस तरह वे संदर्भों (मैजिकएनम्बर आदि) के वेरिएबल को पहले से ही परिभाषित किया गया है एमक्यू 4 कंपाइलर एक सिंगल-पास कंपाइलर की तरह दिखता है, जिन्होंने लिखा है, हमारे लिए एक असली दर्द है। केस्ट ला विची हाय ऑक्टो, मेरे पास इसी तरह की समस्या थी। अगर आप लाइन 11 और 810 पर कोड टिप्पणी करते हैं तो यह संकलन करेगा। जैसा कि स्टीव ने अपने परिचय में कहा है कि उन्होंने बॉट को सिमोनस्टफ को जोड़ा है, लेकिन अभी तक कार्यक्षमता का उपयोग करना शुरू नहीं किया है स्टीव: इस ईए के लिए बहुत धन्यवाद यह अगले हफ्ते अपने एक प्रतिशत खातों पर डाल देगा। निक ने लुभावनी प्रतिभा के कुछ कोड की पेशकश की है। कृपया पोस्ट 1 में सिमोन के अपडेट किए गए संस्करणों को स्थापित करना और नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें। किंग हैघ ने मुझे कम तंतुओं को आकर्षित करने के लिए कोड भेजा है ताकि हम स्क्रीन को साफ कर सकें। मेरे पास आज यह जोड़ने का समय नहीं है, लेकिन छोटे और कठोर तंतुओं के रास्ते पर हैं। बाह, मैंने अभी भी कोड समाप्त किया है ओह अच्छी तरह से अगर मेरा नीचे से ज्यादा कुशल है, तो उसका फाइबैल्पर डबल वेरिएबल्स का उपयोग करें घंटे में हैं, इसलिए उच्च और निम्न फाइबर का अंतर एक्स घंटे के अलावा खींचा जाएगा। यदि मान 0 है तो फाइब लंबाई अनंत हो जाएगी। मैं हमेशा अपने ऐप के लिए सुनिश्चित करता हूं कि चीजों में से एक, एप आउटपुट के साथ हस्तक्षेप किए बिना या लॉग फाइलों में वार्मपपैस लिखने के बिना डिबग जानकारी प्रदर्शित करने का एक तरीका है। मैं वास्तव में आधे मन से एमटी 4 के लिए एक संदेश लॉगिंग डीएलएल लिख रहा हूं जो पास्कल (फ्रीपास्कल) में लिखा गया है, लेकिन मस्तिष्क को पागल जाने का मौका देने का मेरा तरीका है। अजीब yeap फिर भी, मैं किसी को भी उस पर प्रसारित नहीं करना चाहता हूँ यहां मैं अपने एमक्यू 4 कोड से डीबग संदेशों को देखने के लिए भी उपयोग करता हूं। उपरोक्त हमेशा उन संदेशों को Win32 कर्नेल को भेजेगा, चाहे अब, यदि आपके पास निम्नलिखित प्रयोग चलते हैं, तो आप उन संदेशों को एक स्क्रॉलिंग विंडो में देख सकेंगे। संलग्न छवि आपको दिखाती है कि यह कैसा दिखेगा। कृपया ध्यान रखें कि DebugView सभी संदेशों को कर्नेल को भेजा जा रहा है, न केवल आपके द्वारा फ़िल्टर कर सकते हैं - एमटी 4 प्रक्रिया (टर्मिनल. एक्सई) के पीआईडी ​​को ढूंढकर। TaskManager को शुरू करने और टर्मिनल के पीआईडी ​​को देखकर ऐसा करें। Exe - DebugView में, उस पीआईडी ​​के लिए एक फिल्टर सेट करें। संलग्न छवि दिखाती है कि यह कैसे किया जाता है। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment