Friday 15 December 2017

विदेशी मुद्रा फैक्टरी जेम्स 16 चार्ट धागा पिच


james16 चार्ट धागा नए लोगों के लिए, मुझे अपने आप को परिचय दें मैं घड़ी के कामकाज 71 (क्रिस) हूं, जो कि जेम्स16 समूह का एक वरिष्ठ सदस्य है। संक्षेप में, इसका मतलब है कि मैं समूह में शामिल हो गया हूं, सामग्री को समझता हूं, और निजी क्षेत्र में अपना खुद का मंच दिया गया था। मैं वीडियो बनाता हूं, आदि। मेरे बारे में सोचो मध्य प्रबंधन के रूप में ठीक है, अब जिस तरह से बाहर निकल गया है। मैं आपको कुछ नये लड़कों के लिए बहुत कुछ सुझाऊंगा। आसपास के फॉरेक्स ट्रेडिंग के आसपास एक फ़िसिज़ है उन सभी लोग जो सभी पैसे कमाते हैं, वे अलौकिक या कुछ और हैं आप सभी hyped-up आँकड़े और परिणाम के साथ बमबारी हो। लेकिन ईमानदार होने के लिए, हमारे पास अंत में एक मित्र है: सादा, उबाऊ, पुराने जमाने वाले चक्रवृद्धि ब्याज एक गैर-व्यापारिक अभ्यास जिस पर मैंने अपने जे 16 कार्यकाल की शुरुआत में काम करना शुरू किया था, वह स्प्रैडशीट्स के साथ काम करना था। फिजीट्रेडर, (हमारे समूह में एक रहस्यमय गुरु-आदमी जो वास्तव में फिजी में रहने का अपना रास्ता कारोबार कर रहा था।) इस विषय के बारे में काफी जानकारी है जैसा कि मैंने उनके साथ टिंकर करना शुरू किया, कुछ छोटी चीजें मुझे प्रभावित हुईं 1) कम्पाउंड ब्याज एक बिंदु है जो महत्वपूर्ण द्रव्यमान है - एक बिंदु पर, यह विस्फोट हो जाता है। यह हमारा सपना है 2) मेरे जैसे सामान्य कामकाजी वर्ग के बेवकूफ समय, ब्याज और पुनर्निवेश के साथ, अपेक्षाकृत छोटी राशि से बड़ी मात्रा में धन प्राप्त कर सकते हैं। इसका अर्थ यह है कि यदि आप सामान्य व्यक्ति हैं, और केवल 2000 की तरह ही शुरू कर सकते हैं, तो ठीक है। लेकिन इसका मतलब है कि आपको साथ में आने में सहायता की आवश्यकता हो सकती है शायद आपको एक पंक्ति में 3 महीने लाभदायक हो। महान अब आप 300 से ऊपर हैं। (उदाहरण के लिए।) क्यों नहीं अपने प्रिंसिपल को परिसर के लिए अपनी जेब से बाहर अपने खाते में एक और 300 जोड़ना थोड़ा रचनात्मक स्प्रेडशीट काम करने के साथ, आप देख सकते हैं कि यह छोटी सी टक्कर कितनी मदद कर सकता है। सच्चाई यह है कि 2000 मिलियन को 20 मिलियन में बदलना बहुत कठिन है। लेकिन अगर आप पैसे के पूल में जोड़ते हैं, तो यह थोड़ा अधिक प्राप्य हो जाता है। (20 मिलियन एक खिंचाव है, लेकिन आप अपना अंक प्राप्त करते हैं।) कुछ पागल दावों के रूप में रिटर्न पर मौजूद हैं। मुझे इसे इस तरह से रखें: यदि आपका प्रबंधनित सेवानिवृत्ति खाता 20 साल में हो, तो आप बहुत, बहुत खुश हैं। और वो लोग पेशेवर हैं वहां से कुछ ने मुझे केवल एक महीने में चार महीने के लिए दु: ख दिया है। एक त्वरित उदाहरण 500 10 वर्षों में 54,000 में बदल जाता है और एक महीने में 4। खराब वापसी नहीं कल्पना कीजिए कि यह एक बड़ी राशि के साथ क्या करता है याद रखें कि अगली बार जब आप किसी को पढ़ रहे हों जो 15 सप्ताह में हो। उन लोगों के बहुत सारे लोग हैं जो मंचों पर पोस्ट करते हैं वे लोग हैं जिन्हें मैं नकदी के रूप में संदर्भित करता हूं। उनका टेस्टोस्टेरोन है जो उन्हें अंत में पैसा और खातों का खर्च आएगा। एक शांत, शांत सिर रखने के बारे में (यह किसी ऐसे व्यक्ति से आ रहा है जो वास्तव में पूरे राज्य को हाई स्कूल स्तर पर आइस हॉकी में पेनल्टी मिनट में ले जाता है। 2 साल एक पंक्ति में।) मुझे पता है कि आपने इसे पहले सुना है, लेकिन व्यापार वास्तव में एक रोमांचक प्रयास नहीं है। यह एक संपर्क खेल नहीं है वास्तव में, यदि आप दैनिक या 4 घंटे का चार्ट कारोबार कर रहे हैं, (जैसे आप में से सबसे अधिक होना चाहिए।) आप को एक व्यापार करने में सक्षम होना चाहिए - अपनी स्टॉप सेट करें, और घर छोड़ दें मेरी राय यह है कि आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं, लेकिन यदि आप इसे देख रहे हैं तो एक व्यापार को पेंच कर सकते हैं। मुझ पर विश्वास करो, मर्फ़िस लॉ ठीक है, सोपबॉक्स बंद गिरोह के व्यापार पीबीज़ को एक प्रवृत्ति पर वापस खींचें और जीतने का आनंद लें 90. सीटी व्यापार सिर्फ बेवकूफ है और एक खाते को उड़ा देने का एक अच्छा तरीका है। हां, जब मैंने पीबीएस करना शुरू कर दिया I सीटी उनसे कारोबार करते थे क्योंकि जब वे 95 समय दिखाते हैं अगर मुझे नहीं पता कि मैं क्या कर रहा था तो मुझे कई बार खराब कर दिया गया था। माइक का एक अच्छा मुद्दा है, बाजार खेलने के बारे में सोचना, कार्ड खेलना, केवल अमीर डेक का व्यापार और 4- 9 ऑफ-सिट्स के साथ पेंच न करें। यदि आप सीटी के लिए जा रहे हैं तो आपको बेहतर तरीके से अपना चार्ट ठीक है और पता है कि यह एक दीर्घकालिक कदम नहीं होगा। मैं 5min से लंबा रहा हूं लेकिन यदि आप अपना चार्ट पढ़ते हैं तो मुझे पता था कि मैं हर समय सभी चीजों के खिलाफ था, लेकिन मुझे आरएसआई विचलन के साथ एक सेटअप मिला था, जिसे मैंने 2000 गुना से अधिक कारोबार किया है और यह अच्छा कर रहा है। साल के लिए तो मैंने इसके बारे में सोचा भी नहीं था जब मैंने इसमें कूद लिया। एक बात आप को देखने की जरूरत है प्रवृत्ति है, हाँ, हम हर समय की प्रवृत्ति नहीं करते हैं, लेकिन हम कुछ अच्छा लंबी महीने लंबी प्रवृत्ति चालें प्राप्त करते हैं, और इससे पता चलता है कि हम किस तरह से जा रहे हैं, यकीन है कि आपके पास एक दिन हो सकता है जब नीचे हो लंबी प्रवृत्ति ऊपर है लेकिन आपको यह जानना होगा कि 80 समय तक हम जा रहे हैं। यहां बताया गया है कि कैसे मैं इसे मेरे सिर में जोड़ता हूं, मेरा व्यापार सूप। टाइम 20 लॉन्ग टर्म ट्रेंड 20 पीए 50 आरएसआई 10 जब तक मैं सीटी ट्रेड कर रहा हूं तब आरएसआई 50 ​​के आसपास है, कीमत 20 है और टाइम 30 है। कागज का एक टुकड़ा लें, इसे अपनी स्क्रीन पर टैप करें और अपना नियम लिखें, प्रिंट आउट दिन आप खो चुके हैं और फिर से फिर से उन पर जाते हैं, भावनाओं पर कभी व्यापार नहीं करते, अगर आप अपने गलत काम कर रहे व्यापार को उत्साहित करते हैं। जो मैं दैनिक और साप्ताहिक पिन सलाखों को समझता हूं, जो मैं देखता हूं। अधिक समय सीमा पर अधिक विश्वसनीय हैं, स्टॉप सामान्य रूप से पिन बार का उच्चतम बिंदु है, इसलिए आपको निर्णय लेने के लिए शोर को देखकर अपने लिए चीजों को जटिल करने की आवश्यकता क्यों है मेरा व्यापार केवल 1 के बाद से वास्तव में काम करना शुरू कर दिया है I उन बेवकूफ संकेतकों से छुटकारा दिलाता है 2. केवल पिन बार व्यापार करने के लिए देखा गया 3. केवल दैनिक और साप्ताहिक समय के तख्ते पर गौर करें यह एक सबक है जो अपने आप में सीखा जा सकता है, लेकिन ज्यादातर लोग ढीले हैं क्योंकि उन्हें हर समय बाजार में रहना पड़ता है बग़ैर ट्रेडों लेने के लिए, जो उन्हें एहसास नहीं होता है वह हर व्यापार जो आप अपने जोखिम वाले पैसे लेते हैं। चतुर लोग सब जानते हैं कि ज्यादातर समय आपके बाज़ार से बाहर निकलकर एक कक्षा के लिए पूरी तरह से प्रतीक्षा कर रहे हैं, एक पिन बार सेट अप किया हुआ है, या आपके पास एक व्यापार है जो आपने लिया था, जब तक आपके पास बंद करने का कोई कारण नहीं है, तो मुझे उम्मीद है कि आपकी प्रश्न आपको केवल इतना देखना है कि इतने ढीले क्यों हैं (उच्च 90 आईश) और फिर यह पता लगाएं कि विजेताओं को क्या करना है जो बहुत अलग है। जेम्स 16 चार्ट धागा 2005 से 2016 तक। मेरे सभी अच्छे और निष्ठावान दोस्तों के लिए धन्यवाद नीचे नई वेबसाइट प्री-लांच वीडियो लिंक आईटी के लिए जानकारियों को जानना जरूरी है I यह सपना आधिकारिक तौर पर जन्म और जन्मभूमि के बंद होने के अवसर पर है। जबरदस्त हंसी। हमारी नई साइट, जिसमें विदेशी मुद्रा, स्टॉक, विकल्प, रियल एस्टेट, वित्तीय संकट के लिए सदस्य फाउंडेशन शामिल है, विश्वव्यापी पारिवारिकता और हर साल हम जो दस साल के लिए हैं, वे 1-3-16 पर जीवित रहेंगे। आप अब हमारी पहली पूर्वावलोकन देख सकते हैं और दो वीडियो देख सकते हैं जो मुझे लगता है कि बहुत से स्माइली को कई चेहरे पर लाएंगे I ट्यून करना क्योंकि अन्य प्री लॉन्च वीडियो 12-25-15 के आसपास आएगा और एक पूर्ण सदस्य क्षेत्र शामिल होगा WALKTHRU विश्व के सभी सदस्यों और मित्रों से मेरे प्रिय दोस्तों के लिए मुझे मेरे दिल में एक बेहतर व्यक्ति बनाने के लिए धन्यवाद। मेरे दिल के भीतर भी बेहतर जगहों के लिए खोज आपकी कंपनी के साथ जारी रहती है। नई साइट अब 10 साल से अधिक के लिए सभी को दिखाए गए सम्मान और अखंडता के साथ जारी रहती है। वीडियो बेहतर बताएंगे लेकिन मुझे मुख्य बिंदुओं के एक जोड़े बनाने की अनुमति दें व्यापार कॉल केवल दान द्वारा किया जाएगा वास्तव में साइट के एक बड़े भाग के लिए सेवाओं के लिए शुल्क से सदस्य दान की जाएगी। अगर हम यह कमाते हैं तो आप दान दे सकते हैं यदि हमें पता चला है कि आप पैसे कमा रहे हैं तो आप चाहें तो दान करें। सभी प्रक्रियाओं के 5 से 10 प्रतिशत परिवार फाउन्डेशन और चैरिटी काम पर जाएंगे और एक पूर्ण रूप से उपलब्ध रूप से उपलब्ध होगा। वास्तविक सदस्यों में सबसे अधिक धरोहर चयन प्रस्तुत किए जाएंगे। यह ग्रुप के शुरुआती सपने में से एक था हमारी साइट के साथ एक स्तर पर प्रौद्योगिकी के लिए सक्षम होने के लिए जो इन धारणाओं को और एक तरीका जो कि ट्रांसएपरेन्ट में था, के लिए अनुमति दे सकती थी। विचारों के बहुत सारे सहकारी इत्यादि को बंद करने के वर्षों के लिए दिया गया था। कुछ चीजें करने के लिए हम वास्तव में थोड़ा पैसा बनाते हैं लेकिन आपकी अनुमति के बिना। ये सही है। हर मकसद या योजना है कि साइट मोन्यूवी बनाने की क्षमता जीवन भर के सदस्यों द्वारा लागू होने से पहले लागू होगी। यह हम कैसे जानते हैं कि हम अपने स्टार पर चमक रख सकते हैं कि एक डेकडेड चमकदार चमक के लिए इतना उज्जवल रहा है। फ़ॉल्क्स हम एक सकारात्मक हिफ़्टी की कीमत पर एक साथ इस साल का आयोजन करते हैं। साइट और उसके उद्धरण आप को प्रभावित करने जा रहे हैं लेकिन कुछ चीज को स्मरण करें आप वास्तव में समय की अवधि के लिए इसका इस्तेमाल करते हुए इस साइट के साथ पैदा की गई महानता की सराहना करने के लिए पूरी तरह सक्षम होंगे। एक महीने के लिए 12 9 प्रति माह का नियमित दर और एक वर्ष के बाद मुफ्त में अभी भी उपलब्ध होगा। आप सभी की जरूरत है पृष्ठ पर ईमेल लिंक का उपयोग करें यह इसका अर्थ नहीं है कि आप इसका उत्तरदायित्व कर रहे हैं, सिर्फ़ आम तौर पर पता है कि उन लोगों के पास कौन से इन्टेंटियां हैं, जब वे उपलब्ध हैं। अगर हमारे पास कोई भी बग है जो एक नई साइट के साथ अनजान नहीं है, तो हम हमारे डेटाबेस में आपका इरादा रखेंगे। सभी मौजूदा और पिछले सदस्य बिल्कुल सुरक्षित हैं और आपको कभी भी एक नए शुल्क से भुगतान नहीं किया जाएगा, जिसे आप चाहते हैं कि दान करें। दुनिया भर में आप सभी के लिए धन्यवाद मर्लिन जहां आप मुझसे प्यार करते हैं I यदि ठीक नहीं हुआ है, लेकिन अमेरिका के दो जानते हैं कि एफएफ क्या है आज यह क्या है। हमारे दिल में कम से कम हम जानते हैं लिंक हमारे पूर्व लांच वीडियो के लिए पृष्ठ के नीचे है इस सब को पहले पढ़ें आप को कुछ और करना चाहते हैं, जो आपकी ज़िंदगी के आराम और रात के बारे में है। मुझे आपके साथ छोड़ने के लिए कुछ है यदि आपके पास इसका कोई मतलब नहीं है, तो उस चीज़ के साथ गलत बात नहीं है जो बिल्कुल ठीक है। इम इस घटना में दे रहा है सिर्फ आप में से एक इसके द्वारा धन्य हो सकता है। quot जब एक आदमी अपनी सच्ची प्रकृति को खोजना शुरू कर देता है और अपने वास्तविक जीवन की सच्चाई को खोज लेता है तो वह खोज शुरू करता है। सामान्य मनुष्य के बीच जो खुद को लेता है वह और दार्शनिक जो वास्तव में वही करता है, वहां खोजकर्ता को खड़ा होता है पहले मामले में दृष्टिकोण संकीर्ण है, अपरिहार्य आवश्यकताएं और दिन-प्रतिदिन के जीवन की मांगों में भाग लेने तक सीमित है। दूसरे मामले में मन की शांति स्थापित हो सकती है, शायद ज्ञान के लिए एक प्यास पूरी हो सकती है और स्वयं का अनुशासन शायद एहसास हो। इन दोनों के बीच खोजकर्ता खड़ा है वह खुद से संतुष्ट नहीं है और एक बेहतर और अधिक प्रबुद्ध आदमी बनने की तीव्र इच्छा है। वह अपने जीवन को अपने अस्तित्व के प्रतीत होता है अप्राप्य प्रश्नों के जवाब के लिए प्रयास करता है। इस अकेले सड़क की यात्रा करने के लिए पर्याप्त बहादुर लोगों के लिए आराम का क्या होना चाहिए यह जानने के लिए कि सिर्फ खोज ही जीवन पर पूर्ण विजय है। क्वाट - पॉल ब्रुनन जेम्स के द्वारा बेहद सम्मान और प्रशंसा के साथ थोड़ा संपादित किया। नई साइट का हिस्सा इन उद्धरणों के बारे में होगा। इसके बारे में मेरे साथ धर्म के लोग नहीं हैं मेरे पास एक है, लेकिन यह नहीं है कि साइट के बारे में क्या खोज सर्किट क्षेत्र के बारे में होगा बस तुम इतना जानते हो। नीचे दिए गए आपका लिंक कृपया इस पूरे पहले पोस्ट को धीरे-धीरे और फ़ोकस के साथ पढ़ने के लिए समय निकालें। आप के कई इस पूरे धागे को पढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। यदि आप इस प्रथम पोस्ट को पढ़ेंगे और फिर मौजूदा पोस्टिंग से जुड़ी हो तो पुराने टाइमर आपको यूपी से लेकर कई सालों तक जा सकते हैं। उन चीजों के लिए जो पूरी चीज को पढ़ने के लिए तय कर लेते हैं, यह निश्चित रूप से आप को नहीं मारेंगे। अपना समय ले लो और सवारी का आनंद लें। आईएम यहां पर किसी भी समय ईमेल करें यह 1140 9 पर इस थ्रेड के पहले पोस्ट का एक अपडेट है। यह धागा बहुत पहले शुरू हुआ था जब विदेशी मुद्रा फैक्ट्री बहुत छोटी जगह थी। उस समय किसी भी समय 20 से अधिक लोगों को ऑनलाइन देखने के लिए यह असामान्य था। मेरा वक्त कैसे बदला है। इस थ्रेड ने मेरी ज़िंदगी कई तरह से बदल दी है और यह कई अन्य लोगों के साथ-साथ बदलेगा यदि मेरा ईमेल इनबॉक्स कोई संकेत है यह धागा लोगों को एक सरल विधि के साथ व्यापार करना सीखने में मदद करना है, लेकिन शुरुआती लोगों के लिए एक तरह का और गैर-धमकी देने वाला स्थान प्रदान करने के बारे में महत्वपूर्ण है। वहाँ सचमुच पुराने टाइमर की एक सेना है कि, मेरे साथ, इसके बारे में सुनिश्चित करें। यह धागा विजेताओं का उत्पादन करने के लिए जारी एकमात्र कारण यह है कि यह लगातार घर है कि यह एक व्यवसाय है और इस तरह के रूप में इलाज किया जाना चाहिए आपका एक मिनट में इसके बारे में पढ़ना होगा, लेकिन पहले मैं किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं। विदेशी मुद्रा फैक्टरी यह है कि यह एक व्यक्ति की दृष्टि और देखभाल के कारण है, मेरे दोस्त मर्लिन मर्लिन अब यहां मशाल नहीं रखता है, लेकिन वह मेरे लिए एक नायक है और मुझे वास्तव में पता है और उसे मेरे दोस्त को कॉल करने के लिए धन्य हैं। ठीक है क्या आप सत्य को पढ़ने के लिए तैयार हैं क्या आप इस बात का सामना करने के लिए तैयार हैं कि इस व्यवसाय के लिए कोई शुरुआत करने वाले को पढ़ने या सुनने के लिए मेरी राय ही नहीं, बल्कि यह 26 साल के रक्त, पसीना, आँसू और अनुभव से आता है। यह सब मैं वास्तव में यहाँ भी सिखाना है। अनुभव। इसका पालन करें और उन लोगों में शामिल हों जो सफल व्यापारी हैं या न नरक के माध्यम से इस व्यवसाय में जितना अधिक करते हैं, उतना ही 8 भयंकर वर्षों के लिए खुद को शामिल करते हैं। इस व्यवसाय में सफल होने के लिए आपको एक ध्वनि पद्धति की जरूरत है (नोटिस मैं सिस्टम नहीं कहा था), सामान्य ज्ञान, अनुशासन और एक रॉक ठोस समझ है कि अगर आप इसे एक व्यवसाय के रूप में नहीं मानते हैं, तो आपको दीर्घकालिक सफलता का एक झटका है। 95 प्रतिशत नए व्यवसाय असफल होते हैं, जब मालिक जानता है कि वे क्या कर रहे हैं क्या आप सचमुच सोचते हैं कि यह व्यवसाय आपके लिए 3 महीने के अभ्यास के बाद काम करने जा रहा है या इस व्यवसाय के बारे में दिलचस्प है, यह उस व्यक्ति को देता है जो आम धारणा को एक टन का पैसा खोने या किसी भी बात के बिना सीखने का एक तरीका चुनता है। । नीचे 20 साल पहले मैंने कुछ सफलता हासिल की थी और मैं इसके बारे में लगभग मानसिक बन चुका हूं। आज तक कोई भी नई पद्धति आईएम परीक्षण या मौजूदा विधियों के लिए कोई भी शोधन उसी प्रक्रिया के माध्यम से चला जाता है। यह भी याद रखिए। छोटे खाते मुझे कभी भी मेरी प्रविष्टियों के बारे में अल्ट्रा पिक करने के लिए केंद्रित नहीं रख सकते हैं और आपको लगभग निश्चित रूप से एक ही बात मिल जाएगी व्यापार पर छोटे खाते और आप बस अपने संकेत के बारे में पिकानी सीखना चाहिए। समाधान अपने आप को अल्ट्रा पिक करने के लिए मजबूर करें (लगभग असंभव) या आपकी बचत के दौरान नीचे की योजना का पालन करें। इस योजना से पहले मैं चाहता हूं कि आप उन में से जो नए हैं या किसी से एक वाक्य को पढ़ने के लिए संघर्ष कर रहे हैं जो आपके सामने आया है। सिर्फ तुम्हारे जैसे एक नियमित व्यक्ति इस व्यक्ति ने योजना का पालन किया। शामिल हो गया और आधा साल तक इसके साथ अटक गया। यहाँ उनके शब्द हैं और उन्हें आपको कुछ कहना चाहिए इस व्यवसाय में कोई मुफ्त लंच नहीं है इसे 6 महीने के लिए अपना सबसे अच्छा दे दो और देखें कि क्या आप ऐसा कर सकते हैं। कोटमेन्ट्स बताता है कि मेरा व्यापार 6 महीने पहले कहां था, जहां अब यह है की तुलना में यदि आप व्यापार के लिए नए हैं और आपको कुछ सुसंगत सफलता प्राप्त करने में कठिनाई हुई है, तो आपको कुछ समझना चाहिए। यह एक खेल नहीं है और यह अमीर जल्दी पाने का तरीका नहीं है। मुझे लगता है कि उस व्यक्ति के साथ खेलने के लिए एक टन के बराबर अपवाद है, लेकिन अगर आप इस व्यवसाय के बिना व्यापार की योजना के बिना और इसका पालन करने की इच्छा रखते हैं, तो आप असफलता के लगभग निश्चित रूप से बर्बाद हो जाते हैं। एक चिकित्सक सफल होने के लिए 10 साल से अधिक समय तक एक भयंकर शिकन वक्र में खर्च करता है और छह आंकड़े आय अर्जित करता है, जो सोचते हैं कि इस कारोबार में सोने के बर्तन में कुछ महीनों का समय होता है, सड़क एक अशिष्ट जागरण के लिए होती है। यदि यह व्यवसाय आपके लिए है तो आपके बिना खोए बिना पता करने के लिए नीचे एक न्यूनतम आवश्यकता है (मेरी राय में) इन सिफारिशों का पालन करके, आप व्यापार की तरह व्यापार का इलाज करेंगे और आप सीखने और आत्मविश्वास प्राप्त करेंगे। मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है, मैं निम्नलिखित कथन करने जा रहा हूं: यदि आप इस व्यवसाय में कोई सामान्य ज्ञान का प्रयोग नहीं करते हैं, तो आपके पास कोई भी अन्य व्यक्ति को दोष नहीं देना है जब आप अपने सारे पैसे खो देते हैं। व्यापार सीखने के दौरान कभी भी अपने पैसे का एक पैसा खोने का कोई कारण नहीं है। एक अच्छी तरह से सोचा आउट व्यापार योजना, सामान्य ज्ञान और कड़ी मेहनत किसी को भी, जो सफलता में मौका चाहता है के लिए आवश्यक है। बहुत से लोग उन आवश्यकताओं को पूरा करते हैं और फिर भी असफल होते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपना बैंक खाता देखना होगा शून्य पर जाना न्यूनतम आवश्यकताएं यह एक व्यापार है, जिसकी वजह से आप अपने व्यापार को तय करना चाहते हैं (कम से कम): दैनिक और साप्ताहिक समय-सीमा पर, आप केवल एक पंक्ति में तीन संभावित लाभप्रद माह के लिए डेमो-व्यापार करते हैं। आप पूरी तरह से दो बार कदम नहीं उठा सकते हैं। निवेश के साथ एक खाता खोलें जिसे आप पूरी तरह से पूरा करने के लिए तैयार थे और केवल रोज़ाना और साप्ताहिक समय-फ्रेम के लिए जारी रखें जब तक कि आप एक पंक्ति न्यूनतम में तीन महीने तक लाभप्रद हो। आप किसी भी एक व्यापार पर अपने खाते के दो प्रतिशत से ज्यादा जोखिम नहीं लेते हैं। आप दो कदम पूरी नहीं कर रहे हैं जब तक कि स्टेप दो पूरा नहीं हो। एक संपूर्ण खाता फण्ड और केवल दैनिक और साप्ताहिक समय-फ्रेम के लिए जारी रखें जब तक आप कम से कम छह महीने के लिए अपने खाते का निर्माण नहीं कर रहे हैं। आप किसी भी एक व्यापार पर अपने खाते के 2 या 3 प्रतिशत से अधिक जोखिम नहीं लेते हैं। यदि और जब आप एक छोटे समय के फ्रेम पर DAYTRADE तय करते हैं और आप इस टेम्पलेट का पालन नहीं करते हैं, तो कम से कम, आप निश्चित तौर पर अपने आप को ट्रॉबिल में पा सकते हैं। यदि आप एक सिस्टम या किसी भी कारोबार की शैली का अनुसरण कर रहे हैं और आप डेमो प्रक्रिया के रूप में इस टेम्पलेट का अनुसरण नहीं करते हैं, तो आप इसे एक व्यवसाय के रूप में नहीं देखते हैं और आप किसी भी व्यक्ति को अपने आप से बराबरी करने के लिए नहीं हैं यदि आप अपने पैसे को खो देते हैं। यदि आप अपने खाते के 30 से 35 प्रतिशत की हानि को नुकसान पहुंचाते हैं, तो आप कारोबार बंद कर देते हैं। की अवधि-पैरा। आप डेमो पर वापस जाएँगे और क्या गलत लगेगा। ऐसा करते समय, आप अपने खाते को अपने मूल राशि में वापस लौट सकते हैं। जब तक आपका डेमो आपको गलत नहीं दिखा रहा है और आपके खाते में पूरी तरह से पूरी तरह से ताकत है, तब तक आप फिर से कारोबार नहीं चल पाएंगे। यदि यह एक महीने या छह महीने लेता है, तो यह बात नहीं है। यदि आप खाते को उखाड़ फेंकने के बाद खाता खोलना नहीं चाहते हैं, तो इस दृष्टिकोण का पालन करें। आपका लक्ष्य यह होना चाहिए। जानें, जानें और कुछ और सीखें और जमीन पर अपने पैर प्राप्त करते समय बेवकूफ कुछ भी न करें। किसी भी व्यापारी का अंतिम लक्ष्य एक ऐसा आकार बनाने के लिए एक खाता बनाना है, जहां एक महीने में कुछ अच्छे ट्रेडों में आश्चर्यजनक आय पैदा होती है। शायद ही कभी कोई भी वहां जाता है क्योंकि वे इसे व्यापार के रूप में नहीं मानते हैं वे बेवकूफी चीजें करते हैं कि वे अपने जीवन के किसी भी अन्य क्षेत्र में कभी नहीं करेंगे और इसकी वजह से धन बनाया जा सकता है। अगर आपको आश्चर्यजनक आय के स्तर तक पहुंचने में कुछ सालों या पांच या दस तक ले जाता है, तो इसके लायक है विकल्प आपकी है ये 200 9 की शुरुआत से एक पोस्ट है। यह संक्षेप में कहता है कि हमेशा क्या कहने की कोशिश कर रहा है और कम नहीं दिख रहा है। प्रत्येक प्रश्न जो आप शायद सोच सकते हैं अब तक कई बार उत्तर दिया गया है। पीएफ (जेम्स 16 ग्रुप) अच्छा है क्योंकि इसमें सभी सामग्री को एक ही स्थान पर है, इसकी केंद्रित, कई क्वॉटेक्सनॉल शोरशाट के बिना, जिसे आप सार्वजनिक मंच पर प्राप्त कर सकते हैं आप निश्चित रूप से केवल इस धागे में विशेष रूप से कुछ आवाजों को सुनने की ज़रूरत है (यदि आप शुरू से ही धागा पढ़ते हैं तो आप कुछ लोगों के पदों को थोड़ी देर बाद छोड़ने शुरू कर देंगे, और अच्छे से पछाएंगे) मैंने कहा कि अगर आप नकद तंगी कर रहे हैं तो बस इस धागा को पढ़ें और इसका पालन करें और डेमो, बैकटेस्ट काम। खुद को वित्तीय दबाव में डालने की जरूरत नहीं है मेरा दोस्त पीएफ में सभी सामग्री, पीएफ में सभी उत्कृष्ट व्यापारियों (प्रशिक्षक, वरिष्ठ सदस्य और व्यापारियों के समान) फिर भी अपने आप पर लाभदायक नहीं होंगे, जो आपके ऊपर है यह आप पर निर्भर है, मेरे दोस्त, दृढ़ रहें, अपने आप को कस लें और कड़ी मेहनत करें और जीत तुम्हारी होगी। अब, या भविष्य में यह धागा सही दिशानिर्देश (लाभप्रदता) में साइनपोस्ट की एक श्रृंखला की तरह है, जो लोग ऐसे लोगों द्वारा निर्मित किए गए हैं जिन्होंने पहले विदेशी मुद्रा के खतरनाक और स्वाभाविक भ्रमित जंगल को नेविगेट किया है। मैं हाल ही में इस बात की सराहना करता हूं, लेकिन इस धागे में कुछ लोगों ने कहा है कि प्रत्येक एक पंक्ति का शाब्दिक अनुभव, बैक-टेस्टिंग और इसके पीछे काम करने का घंटे है। इसे अधिकार की सील देने के लिए जो केवल अनुभव दे सकता है। इसके बाहर एक जंगल है लेकिन हम यहां बहुत सारे भाग्यशाली हैं जो हमारे लिए साइनपोस्ट बनाए गए हैं। पत्थर में सेट, उन लोगों द्वारा, जिन्होंने हमारे सामने जंगल के माध्यम से अपना रास्ता निकाला है। बस मेरे विचारों में से कुछ 112509 अपडेट करें - जेमीस समूह ग्रुप के भुगतान के बारे में आपको उन लोगों के लिए जो इस सूत्र के लिए नए हैं I ने अंत में हमारे समूह के बारे में कुछ पोस्ट करने का फैसला किया है। 5 साल के लिए यह धागा सामान्य मंच में स्थित है और हमने उस समूह में शामिल होने के लिए लोगों को धक्का नहीं देने की नीति। वास्तव में हम इसके बारे में मानसिक मानसिकता रखते हैं। आप इस धागा को पढ़ते हुए सप्ताह जा सकते हैं और भुगतान सेवा के बारे में नहीं जानते हैं। वास्तव में वास्तव में नहीं बदलने वाला है, फिर भी हम मंच के एक वाणिज्यिक क्षेत्र में स्थित हैं जहां हम कर सकते हैं यदि हम ऐसा करने का चयन करते हैं। मुझे इस क्षेत्र में नफरत है लेकिन मैं एफएफ द्वारा निर्णय करने के लिए इस का सम्मान करता हूं। चूंकि मैं यहां हूं और यद्यपि मुझे यकीन है कि यहां कुछ अच्छे लोग हैं I यकीन है कि यह उन लोगों के लिए प्रजनन स्थल बन जाएगा जो मैंने खुद को 5 साल से अलग करने की मांग की है। मैंने अपने आप को अलग करने की कोशिश की है आप कई मायनों में पूछते हैं और मैं आपको एक सूची देना चाहता हूं। यह सूची नए व्यापारियों के इलाज के लिए कोशिश कर रही है जिस तरह से मैंने इलाज किया जाना चाहूंगा और न सिर्फ अपनी जेबों में पाने के लिए। जेम्स 18 ग्रुप स्वर्ण मानक है जो इस व्यवसाय में ईश्वरीय व्यवहार के लिए और सफल छात्रों का निर्माण करता है। मुझे इस सूची पर गर्व है और मैं गर्व से कह सकता हूं। 1. कितने शैक्षणिक साइटें आपके पैसे की मांग कर रही हैं कोई विज्ञापन नहीं है। कभी भी एक आयाम नहीं 2. कितने शैक्षिक स्थलों को उनके साथ साझीदार के लिए दुनिया में हर प्रमुख ब्रोकर द्वारा कहा गया है और साइट ने उन्हें प्रत्येक के लिए नहीं कहा है 3. कितने शैक्षणिक स्थलों के चुनाव में कोई संबद्धता नहीं है 4. कितने शैक्षणिक स्थलों को बनाया गया था अनुरोध द्वारा 5. क्या शैक्षिक साइट को इसके ईमानदारी और अच्छे चरित्र के लिए सम्मानित किया जाता है ताकि दुनिया के सबसे बड़े विदेशी समुदाय अपने आधिकारिक साझेदार हो जाएंगे 6. कितने शैक्षणिक स्थलों ने एक यूआरएल का प्रयोग न करने का चयन किया जो विपणन उन्हीं के लिए विचार किया जाएगा 7. कितने शैक्षणिक स्थलों के रूप में कई अनसॉसिटेड टेस्टोमोनियल जेम्स 16 ग्रुप. स्टस्टिमोनियंस. html 8 हैं। कितने शैक्षणिक साइटें मुफ्त विज्ञापन के किसी भी प्रकार का प्रयोग नहीं करती हैं, जैसे आप विकल्प के द्वारा ट्यूब 9. कितने शैक्षणिक स्थलों आप को देने के लिए पर्याप्त नहीं हैं जॉइन james16group. usmembersignup. html 10. कितने शैक्षणिक स्थलों को 5 साल तक जीवित रहें और प्रोसपर हो सकते हैं THU यू के छात्रों के साथ मौखिक और सकारात्मक परिणामों के अलावा अन्य कोई अन्य 11. कितने शैक्षिक स्थलों में राज्य स्पष्ट रूप से बताता है कि यदि आप अमेरिका के साथ जुड़े हुए हैं, तो हम आपको मुफ्त में मदद करेंगे 12. कितने शैक्षणिक स्थलों ने भुगतान किए सदस्यों से मुफ्त में 1000 बार ज्यादा लोगों की मदद की है 13. कितने शैक्षणिक स्थलों ने लोगों को एक साथ सम्मिलित करने के लिए कहा 14 साल के लिए निर्णय लेने से पहले पहली बार मुफ़्त क्षेत्र में महीने। 14. कितने शैक्षिक स्थल लोगों को बताते हैं कि जब कोई पूरे वर्ष का भुगतान करने के लिए पूरी तरह से भुगतान करने की कोशिश करता है तो वे सुनिश्चित करने के लिए बड़े खरीद के बदले (मैं केवल बिना लोगों के लिए यह करना चाहता हूं) क्रेडिट कार्ड और इस मुक्त धागा में समय बिताए हैं के बाद) ईमानदारी से मैं जा सकता है लेकिन नीचे की रेखा यह है नेट पर (मैं आपको कुछ भी कहना चाहूंगा) 99.999 नेट पर मेरे बिलों का भुगतान करने के लिए समूह से आय की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह इसलिए नहीं कि मैं जिस तरह से काम करता हूं, उसके कारण नहीं। इस व्यवसाय में 26 वर्षों के बाद मुझे पता है कि वास्तव में सभ्य लोगों को मिलना कितना मुश्किल है जेम्स 16 समूह आपको सिविल और रिस्पांस के बारे में बताता है और आप को एक दोगुना हस्ताक्षर की तरह व्यवहार करने की सफलता के लिए एक मौका दे रहा है। हाँ, जेम्स 18 ग्रुप स्वर्ण मानक है और जब मैं अपने शॉल्डर पर नजर रखता हूं तो मैं कोई प्रतिस्पर्धा नहीं देखता हूं। उपरोक्त प्रकार या तीर्थयात्रियों का वादा है कि यह वैनिटी है या अहो कोई भी उसका सच्चाई नहीं है। नोट: 25 से अधिक वर्षों के व्यापार में और मेरे लिए यह महत्वपूर्ण सीखना है कि क्रेडिट देय है जहां क्रेडिट देना है। वस्तुतः मेरे सभी तरीकों मूल हैं लेकिन कुछ तत्व अक्सर अन्य बातों से मैंने सीखा है और अपने तरीके से उपयोग करते हैं। यह हम सभी के लिए सच है जो वास्तव में समय और प्रयास में इस व्यवसाय में सफलता प्राप्त करने के लिए डालते हैं। मैं निम्नलिखित लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं और मुझे याद है कि मैं उन्हें जोड़ दूंगा। मुझे लगता है कि ये सभी लोग ईमानदार और अच्छे हैं जो वे करते हैं और पढ़ते हैं। उस लड़के के साथ मैंने 1 9 82 में गोल्फ खेला था, जिसमें रोल और वेट था और यदि वो चाहें हर रोज गोल्फ खेल सकता था उसके साथ 4 घंटे मेरे लिए यह सब शुरू किया और मैंने उसे फिर कभी नहीं देखा। कई वर्षों तक मैं उसे गला कर दूँगा अगर मैं उसे मिल सकता था मैं सचमुच विश्वास करता हूं कि उस दिन मेरे जीवन में एक उद्देश्य के लिए रखा गया था और यह बहुत कुछ इस धागा हो सकता है। जीवन हास्यास्पद है जैसे कि यह नहीं है यदि आप लंबे समय तक नहीं समझते हैं कि मैंने अभी क्या कहा है कि आप किसी दिन ऐसा करेंगे। मार्टिन प्रिंग टोड मिशेल ऑस्टिन पासमॉन्टल उन मूल टिप्पणियों के लिए जरूरी है जो मूल बेसिक सामग्री के लिए विविधताओं पर नए हैं। 21510 मैं देखता हूं कि इस बारे में एक बहस है। ive ने कई लोगों के विचारों से पूछा और यह माइक था quot; मुझे लगता है कि आपके जैसे विशाल सार्वजनिक धागे में चीजें सटीक रखने के लिए कोई रास्ता नहीं है। तो आप सभी को एक ही समय में सभी दृष्टिकोणों को देखने के लिए जा रहे हैं। चूंकि वे सभी एक ही अवधारणाओं पर आधारित हैं इसलिए मुझे इसके साथ कुछ गड़बड़ नहीं है, हमें नए लोगों को उचित सावधानी बरतने और कदम उठाने के लिए सावधानी बरतनी होगी। मैं माइक से सहमत हूं, लेकिन मुझे इसके बारे में चिंतित नहीं है। हम सभी जानते हैं कि बुनियादी सामग्री वास्तव में नए लोगों को कुछ सफलता प्राप्त करने में मदद करती है और हम सभी जानते हैं कि चरण कितना महत्वपूर्ण है। बुनियादी सामग्री के आधार पर मेरे आधार पर भिन्नता के साथ शून्य समस्याएं हैं लेकिन हमें हमेशा यह सुनिश्चित करना होगा कि नए लोग समझते हैं कि उनके लिए सबसे अच्छा क्या है ऐसा करने के लिए मुझे अलग-अलग लोगों की ज़रूरत है कि वे खुले तौर पर नए लोगों को बताने के लिए तैयार हो जाएं कि वहां के बदलाव को ठीक करना ठीक है लेकिन उन्हें मूल सामग्री पर ध्यान देना चाहिए। जाहिर है हम यहाँ क्या करते हैं, लेकिन मैं यह नहीं चाहता कि नए लोगों को अंधा स्पर्श व्यापारियों के द्वारा गेट से बाहर आने के बारे में सोचने की जरूरत है कि यह सिद्धांत किस प्रकार सिखाया गया है? नहीं नहीं नहीं। आप व्यापारियों को छूते हैं मज़े करते हैं और अपना काम करते हैं लेकिन परेशानी से नए लोगों को रखने में मेरी सहायता करें मैं इस संदर्भ में पोस्ट 1 में डालूंगा। आप सभी के लिए धन्यवाद, चाहे आप सभी व्यापारियों के लिए धागा को एक अच्छी जगह रखने के लिए क्या दृष्टिकोण लेते हैं। यह मेरे लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है नीचे कुछ ऐसी पोस्ट है जो मुझे लगता है कि इस बहुत बड़े धागे में नहीं खोना चाहिए। यदि आप यहां सूचीबद्ध नहीं हैं, तो कृपया मुझे बताएं मैंने सोचा कि मैं चार्ट पोस्ट करने के लिए एक नया धागा प्रारंभ करेगा। मेरा प्रश्न यह है और मुझे यकीन है कि मर्लिन मुझे जवाब जान सकते हैं। मुझे यकीन नहीं है कि मैं अभी तक ऐसा करना चाहता हूं, लेकिन आप में से कितने मुझे संभावित व्यापारों के लिए वास्तव में पोस्ट करना चाहते हैं। याद करने की बात यह है कि दो लोग एक समान प्रवेश ले सकते हैं और एक खो जाएगा और दूसरा जीत जाएगा। व्यापार के लिए चर अंतहीन हैं वैसे भी हर कोई क्या सोचता है जिम साहब के लिए धन्यवाद। इस जानकारी को साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मेरे पास कुछ प्रश्न हैं I आशा है कि आप उत्तर देने में कोई बात नहीं करेंगे I 1. स्क्रीन शॉट्स Amibroker की तरह लग रही हैं (मुझे लगता है, Ive कि मंच के साथ खेला थोड़ी देर पहले) क्या आप शुक्रवार और शनिवार ओएचएलसी को अलग-अलग दिनों के रूप में मानते हैं 2. आप लगातार दो हाई या लॉज़ सेटअप हे स्कूटर पर किस तरह की स्टॉप और मुनाफ़ा का लक्ष्य इस्तेमाल करते हैं, यह वरीयता है। हर बार अपने दम पर खड़ा होता है, अगर आपका सवाल जवाब देता है मैं आम तौर पर दो बार के ऊपर या नीचे अपना स्टॉप सेट करता हूं मैं बहुत पैसा खोना पसंद नहीं करता, अगर यह आमतौर पर दो सलाखों को तोड़ता है। लाभ लक्ष्य को उपयोगकर्ता परिभाषित करना होगा मैं पर्याप्त रूप से व्यापार करता हूं ताकि एक छोटे से कदम मुझे कई सौ डॉलर बनाये रखे, जो कभी भी सेट अप के आधार पर हजारों होते हैं। मैं यह दृढ़ता से पर्याप्त नहीं कह सकता, कभी भी विजेता को हारने वाला न हो। तीन सौ जीतने और बाहर निकलने के लिए केवल 3 हजार तक जाने के लिए मुझे 300 से अधिक नुकसान में 300 नुकसान देखने में काफी परेशानी थी, क्योंकि मैंने इसे लॉक नहीं किया था, बस मुझे हम सब अलग-अलग हैं मैं आधा लाभ लेता हूं तो दूसरे छमाही के लिए ब्रेकएवेन के लिए मेरा स्टॉप ले जाता हूं। जीत एक भीड़ है, खोने का बेकार है। अगर कोई व्यापार मेरे पास दक्षिण हो जाता है तो मैं इसके साथ रह सकता हूं, मैं विजेता को हारे हुए देखने के साथ जीवित नहीं रह सकता क्योंकि मैं अपने दिमाग का इस्तेमाल नहीं करता था। कर रही है कि मुझे रात में रखता है और हाँ, मैं अभी भी समय-समय पर ऐसा करता हूं।

No comments:

Post a Comment