Tuesday 5 December 2017

विदेशी मुद्रा - कारखाने में कैलेंडर - आज - है - राष्ट्रीय - क्या दिन - अमेरिकी


विदेशी मुद्रा, सीएफडी amp गोल्ड ट्रेडिंग हमारे डीएनए एफएक्ससीएम में हैं एक अग्रणी विदेशी मुद्रा ब्रोकर विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा क्या है जहां सभी दुनिया की मुद्राओं व्यापार है विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया में सबसे बड़ा, सबसे अधिक तरल बाजार है, जिसमें औसत दैनिक व्यापार की मात्रा 5.3 ट्रिलियन से अधिक है। कोई केंद्रीय मुद्रा नहीं है क्योंकि यह काउंटर पर ट्रेड करता है। विदेशी मुद्रा व्यापार आपको स्टॉक खरीदने और बेचने के लिए अनुमति देता है, स्टॉक व्यापार के समान, आप इसे दिन में 24 घंटे, सप्ताह में पांच दिन कर सकते हैं, आपके पास मार्जिन ट्रेडिंग तक पहुंच है, और आप अंतरराष्ट्रीय बाजारों में निवेश प्राप्त करते हैं। एफएक्ससीएम एक प्रमुख विदेशी मुद्रा दलाली है एक प्लेटफार्म पर एफएक्ससीएम के साथ कई बहुमूल्य बाजारों में आप विदेशी मुद्रा, स्टॉक इंडेक्स और कमोडिटीज़ की अपनी राय को एक शक्तिशाली मंच से व्यापार कर सकते हैं। दुनिया भर में व्यापारियों की मांगों को पूरा करने के लिए घर में बनाया गया, ट्रेडिंग स्टेशन एक अद्वितीय व्यापारिक अनुभव प्रदान करता है। ट्रेडिंग स्टेशन के साथ, आप न केवल मजबूत और सुविधाजनक डेस्कटॉप, वेब और मोबाइल एक्सेस प्राप्त करते हैं, आपको एक ही सॉफ्टवेयर की पेशकश के लिए अद्वितीय प्लेटफॉर्म क्षमताओं के साथ व्यापार बढ़त भी मिलती है। अन्वेषण व्यापार स्टेशन पुरस्कार-विजेता ग्राहक सेवा और विश्वसनीयता, शीर्ष-स्तरीय व्यापार शिक्षा और शक्तिशाली उपकरण के साथ, हम विदेशी मुद्रा बाजार के माध्यम से हजारों व्यापारियों का मार्गदर्शन करते हैं, जिसमें 247 ग्राहक सेवा शामिल हैं खोज FXCM लाभ 1 कुछ उदाहरणों में, कुछ बिचौलियों के ग्राहकों के खाते एक मार्कअप के अधीन हैं एफएक्ससीएम ग्राहक ट्रेडिंग मेट्रिक्स मई 2015 आईआरएफ़एक्ससीएम। वीसा, माल्कॉम ईजे के साथ मुझे भी बहुत कमजोर लग रहा है। 15 मिनट दिखाता है कि ऊपर की तरफ बढ़ने की वजह से, उच्च समय के तख्तों में बड़ी गिरावट, बस एक त्वरित नोट मैंने हमेशा से वीएसए सिद्धांतों को बड़ी कंपनियों के साथ सबसे अच्छा कामयाब पाया है पार उत्पाद द्वारा सिर्फ एक हैं व्यावसायिक व्यापारियों ने बड़ी कंपनियों का व्यापार किया है शायद मैं गलत हूँ। लेकिन मुझे लगता है कि जब मैं वीएसए सिद्धांतों को पार करने के विरुद्ध आवेदन करने की कोशिश करता हूं, तो मुझे अपने गधे को 10 लाख में से 7 बार सौंप दिया जाता है। मैं EURUSD का व्यापार करता हूं यह जीडीपी जैसे तेज तेज़ नहीं है ये दिन है। लेकिन मैं उसे समझता हूँ और यह मुझे एक दिन में 30 पिप्स देता है, जिससे कि मुझे 2 या 3 मानक बहुत सारे चीजों के साथ ज़रूरत होती है। तो मैं यह कहने की कोशिश कर रहा हूं कि यदि आप में से कोई भी इस पर सफल होने के साथ समस्याएं हैं। बात पर ध्यान केंद्रित, एक प्रमुख। फोकस आपको एक ज़ोनक्वाट में लाएगा वीएसए सेट अप हमेशा वहां नहीं होते हैं अगर बाजार में स्पष्ट नहीं लगता है क्योंकि प्रमुख कदम आने वाले हैं धैर्य रखें। दैनिक ब्लॉगिंग आज volume. zone पर अप्रैल 2007 में शामिल हुआ स्थिति: हार्ट शेट स्कूबा व्यापारी 18,788 पोस्ट यह इस महीने के लिए मेरे परिणाम है। 15 ट्रेडों 13 विजेता 2 हारे हुए बस धैर्य का प्रयोग करें ऐसा करना चाहते थे ताकि नए व्यापारियों को बाजार को हराया जा सके। बस धैर्य की आवश्यकता है, सभी जगह नहीं हो, अच्छे ट्रेडों को वहां ले जाएं यदि आप विजेताओं बनाम हारे हुए अनुपात के साथ समस्याएं हैं तो छोटे से शुरू करें जब तक आप भावनाओं को नियंत्रण में नहीं रख पाएं और किसी व्यापारिक रणनीति से चिपक जाएं इसका एक 5000 खाता दो लॉट के साथ कारोबार करता है रोक 10 से 15 पीआईपी और टीपी 30 से 40 ट्रेडों प्रति सप्ताह 3 से 4 संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) बस एक त्वरित नोट मैंने हमेशा से वीएसए सिद्धांतों को बड़ी कंपनियों के साथ सबसे अच्छा कामयाब पाया है पार उत्पाद द्वारा सिर्फ एक हैं व्यावसायिक व्यापारियों ने बड़ी कंपनियों का व्यापार किया है शायद मैं गलत हूँ। लेकिन मुझे लगता है कि जब मैं वीएसए सिद्धांतों को पार करने के विरुद्ध आवेदन करने की कोशिश करता हूं, तो मुझे अपने गधे को 10 लाख में से 7 बार सौंप दिया जाता है। मैं EURUSD का व्यापार करता हूं यह जीडीपी जैसे तेज तेज़ नहीं है ये दिन है। लेकिन मैं उसे समझता हूँ और यह मुझे एक दिन में 30 पिप्स देता है, जिससे कि मुझे 2 या 3 मानक बहुत सारे चीजों के साथ ज़रूरत होती है। तो मैं यह कहने की कोशिश कर रहा हूं कि अगर आप में से किसी को भी सफल होने के साथ समस्याएं हैं Im आसान तो मैं लगभग किसी भी जोड़ी व्यापार अगर सेट अप वहाँ है। कल शुरू होने वाले डेली चार्ट पर एक EURJPY कम लिया सबसे हालिया उच्चतम मात्रा दैनिक क्षेत्र के कम में बहुत बढ़िया ND सुंदर पीए कम से कम मात्रा में कम, गलत ब्रेक ले लो, कम से कम, 50 पर NDUT अस्वीकृति, कम से नीचे और एनडी की तुलना में। मैं कैसे व्यापार के लिए बहुत बढ़िया सेट-अप संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) बस एक त्वरित नोट मैंने हमेशा से वीएसए सिद्धांतों को बड़ी कंपनियों के साथ सबसे अच्छा कामयाब पाया है पार उत्पाद द्वारा सिर्फ एक हैं व्यावसायिक व्यापारियों ने बड़ी कंपनियों का व्यापार किया है शायद मैं गलत हूँ। लेकिन मुझे लगता है कि जब मैं वीएसए सिद्धांतों को पार करने के विरुद्ध आवेदन करने की कोशिश करता हूं, तो मुझे अपने गधे को 10 लाख में से 7 बार सौंप दिया जाता है। मैं EURUSD का व्यापार करता हूं यह जीडीपी जैसे तेज तेज़ नहीं है ये दिन है। लेकिन मैं उसे समझता हूँ और यह मुझे एक दिन में 30 पिप्स देता है, जिससे कि मुझे 2 या 3 मानक बहुत सारे चीजों के साथ ज़रूरत होती है। तो मैं यह कहने की कोशिश कर रहा हूं कि अगर आप में से किसी को भी सफल होने के साथ समस्याएं हैं यह कुछ ऐसा था जो मैं हाल ही में सोच रहा था। मैंने बहुत सारे जोड़े के साथ व्यापार शुरू किया हाल ही में मैंने उनमें से कुछ काट लिया था, अब छह जोड़े, कुछ बड़ी कंपनियों (यू, जीयू, यूजे) और कुछ पार (जीआई, आईई, जैसे) के साथ चिपके हुए थे। मुझे इसके साथ सहमत होना होगा, फोकस आपको एक क्षेत्र में ला सकता है और व्यापारी एक जोड़ी को बहुत अच्छी तरह से जान सकता है, जैसे एक पुराने दोस्त। लेकिन, मुझे नहीं पता है कि क्या इमेज केवल एक जोड़ी के साथ रहने के लिए पढ़ी गई है, क्योंकि कभी-कभी मुझे सेटअप देखने में थोड़ा मुश्किल लगता है (अभी भी स्क्रीन के समय की आवश्यकता है)। मुझे लगता है कि चार बड़ी कंपनियों के साथ बीमार रहना है ताकि मैं और अधिक विकल्प प्राप्त कर सकूं और स्पष्ट रूप से ईमानदार लोगों को ले सकें ताकि सेट अप के लिए मैं लगभग किसी भी जोड़ी का व्यापार कर सकूं। कल शुरू होने वाले डेली चार्ट पर एक EURJPY कम लिया सबसे हालिया उच्चतम मात्रा दैनिक क्षेत्र के कम में बहुत बढ़िया ND सुंदर पीए कम से कम मात्रा में कम, गलत ब्रेक ले लो, कम से कम, 50 पर NDUT अस्वीकृति, कम से नीचे और एनडी की तुलना में। मैं कैसे व्यापार के लिए बहुत बढ़िया सेट-अप मैं आश्चर्यचकित हूं कि कैसे वीजाए खेल मैदान पर बाहर निकलता है, और मुझे लगता है कि इससे मुझे यह समझने में मदद मिलेगी कि प्रभावी रूप से बहुत बड़े आर: आर के लिए कैसे लक्ष्य होगा। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) इम आसान है, अगर सेट-अप है तो मैं लगभग किसी भी जोड़ी का व्यापार करेगा। कल शुरू होने वाले डेली चार्ट पर एक EURJPY कम लिया सबसे हालिया उच्चतम मात्रा दैनिक क्षेत्र के कम में बहुत बढ़िया ND सुंदर पीए कम से कम मात्रा में कम, गलत ब्रेक ले लो, कम से कम, 50 पर NDUT अस्वीकृति, कम से नीचे और एनडी की तुलना में। मैं कैसे व्यापार के लिए बहुत बढ़िया सेट-अप अधिक शॉर्ट्स जोड़ने के लिए एक और संभव मौका के लिए 121ish स्तर को देखते हुए

No comments:

Post a Comment