Sunday 17 December 2017

Instaforex - mt4


4 - विंडोज - मेटाट्रेडर 4. मेटाट्रेडर 4: स्टॉप लॉस प्रॉफिट, -,, मेटाकॉट्स लैंग्वेज 4 (एमक्यूएल 4)। मेटा ट्रेडर 4 मैजिक बटन एक क्लिक ट्रेडिंग मैजिक बटन,,,,। एक क्लिक व्यापार,, मेटाट्रेडर 4, -। ,, विंडोज मेटाट्रेडर 4 मेटाट्रेडर 4, सीएफडी फ्यूचर्स,। । MQL4,, मेटाट्रेडर 4 -,, raquo विवरण घोटाले कंपनी इस कंपनी से सावधान रहना fried 11:25 आप किसी भी गलती नहीं किया और नियमों के साथ कारोबार किया और उम्मीद नहीं है कि बिना किसी कारण के अपने खाते को बंद करने के लिए यह किसी भी कारण बिना मेरे खाते को बंद कर रहा है सर insta 11:40 सेर्गेई Stepanov कंपनी कारण बताए बिना बोनस जमा करने या बोनस से बोनस और लाभ को रद्द करने से इनकार करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। एक नियम के रूप में, इस तरह के कार्यों का मतलब बोनस प्रोग्राम या व्यापार विनियमन नियमों का उल्लंघन या बोनस कार्यक्रम से एक व्यापारी को छोड़कर। 11:42 आप मुझे गलतियाँ करते हैं मेरा खाता खोलने की शेष राशि को जमा नहीं करता है, मैंने खाता पंजीकृत कर लिया था लेकिन शुरुआती बोनस प्राप्त नहीं हुआ है। यह देखा जब मैं व्यापार करने की कोशिश कर रहा था तो गलती हो सकती है, जल्द ही प्रतिक्रिया दे दो मेरा खाता 2463323 सुझाया गया है, विदेशी मुद्रा व्यापार की सिफारिश की गई है, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मज़दली लेबिह मुदाह से जुड़े हुए हैं। ट्रेडिंग डेंगान ट्रेडिंग कंपनी के मुताबिक ट्रेडिंग क्लाइंट के मुकाबले विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रबंधक, प्रोजेक्ट्स, एफ़िशन और डायरेक्टर इंपेन्ट्स फाइनिंग फाउंडेशन के बारे में जानकारी देते हैं। घोटाले कंपनी इस कंपनी से सावधान रहती है 11:25 तुमने कोई गलती नहीं की और नियमों के साथ कारोबार किया और यह उम्मीद नहीं की कि बिना किसी कारण के अपने खाते को बंद करने से यह किसी भी कारण के बिना मेरे खाते को खारिज कर रही है। 11:40 सेर्गेई स्टेपानोव कंपनी ने कारण समझाए बिना बोनस जमा करने या बोनस से बोनस और लाभ को रद्द करने से इनकार करने का अधिकार। एक नियम के रूप में, इस तरह के कार्यों का मतलब बोनस प्रोग्राम या व्यापार विनियमन नियमों का उल्लंघन या बोनस कार्यक्रम से एक व्यापारी को छोड़कर। 11:42 आप मुझे गलती करते हैं Instaforex अक्टूबर 3, 2016 प्रिय अहमद टैक्डीडिन हम असुविधाओं के लिए क्षमायाचना करते हैं। लेकिन हमें आपको याद दिलाना चाहिए कि बोनस कंपनी की संपत्ति है और अगर एंटीफ़्राइड विभाग को बोनस प्रोग्राम का कोई उल्लंघन पता चला तो बोनस और बोनस से प्राप्त लाभ रद्द कर दिया जा सकता है। क्या आप कृपया अपने ट्रेडिंग अकाउंट नंबर को निर्दिष्ट कर सकते हैं हम आपकी मदद करने के लिए पूरी कोशिश करेंगे ज़ीकी जेक्स अक्टूबर 20, 2016 मेरा खाता खोलने की शेष राशि को जमा नहीं करता है, मैंने खाता पंजीकृत किया था लेकिन शुरुआती बोनस प्राप्त नहीं हुआ है। यह देखा जब मैं व्यापार करने की कोशिश कर रहा था जो गलती हो सकती है, जल्द ही फ़ीडबैक दे सकता है मेरा खाता 2463323 है Instaforex अक्टूबर 21, 2016 प्रिय ज़िकी ज़ेक्स बोनस प्राप्त करने के लिए आपको सरल सत्यापन प्रक्रिया का पालन करने की ज़रूरत है। आप यहां अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं instaforexnodepositbonus Raiza Kurniawan 31 अगस्त 2016 Good Awalnya saya masih Belum menggunikan aplikasi ini टेटपी सीकरंग सोया सुदाह मुलाई मांगती और तिर्न्याटा डेंगान मेंगेंकन ऐप्लिकेशी में कीटा दपत मेंंगलोला अकुयन ट्रेडिंग डेंगें लंकर डेंगान मेंगगुनकन एप्लीकेशी इन कीट दपत डेंगण मुदाह मेन्गुनजंगी एक्ट्स बेरिटा पेरुसाहैन और एनालिसिस। इन्स्टाइनएक्स मोबाइल ट्रेडर के लिए आवेदन करने वाले लोगों के बारे में पूछे जाने वाले प्रश्न टिकाराम ओझा 5 दिसंबर 2016 आपके त्वरित कार्रवाई के लिए धन्यवाद। इसकी वास्तव में सराहना की यह अच्छी तरह से तय हो गया है कि मैं क्या चाहता हूं, लेकिन कृपया इसे चिकनी बनाएं ज्यादातर समय यह आदेश नहीं लेता है और साथ ही यह आदेश बंद नहीं कर सकता। आशा है कि आप तुरंत इसमें देखेंगे Thankx Instaforex 5 दिसंबर 2016 प्रिय Tikaram ओझा हम असुविधाओं के लिए माफ़ी मांगते हैं। क्या आप कृपया अपने ट्रेडिंग अकाउंट नंबर को निर्दिष्ट कर सकते हैं इसके अलावा, कृपया स्क्रीन प्रिंट करें और मोबाइल-ऐप के जरिये तस्वीर भेजें रीजेंना एंजेलीना 7 सितंबर, 2016 उच्च अनुशंसित किनी कहते हैं दपत मेलाकुकान ट्रेडिंग ट्रेडिंग के बाट्स, डाय माने सिरा बिरडा एम्प कपन वकटू अंटक ट्रेडिंग के लिए। स्मार्टफ़ोन के बारे में जानकारी देने के लिए, कंपनी के मोबाइल एक्सचेंज व्यापारिक व्यापारियों के साथ व्यापार करने के लिए तैयार किए गए हैं। सेलेन इटू, डेवलपिंग में जुडे मेन्डुकुंग केलान्चर के बारे में जानकारी के बारे में जानकारी देने वाले व्यापारिक व्यापार, मेलाकुकान ट्रांसकसी ऑनलाइन एंटर ट्रेडर्स और जांग मेरिक्सा रिवेराइट ट्रेडिंग अकाउंट प्रदीदी। InstaForex मोबाइल ट्रेडर के लिए विज्ञापन योजनाओं का उपयोग करें। उच्च अनुशंसित Adi Wahyu 12 सितंबर, 2016 अनुशंसित विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कंपनी के लिए मोबाइल ट्रेडर, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मज़दली लेबिह मुदाह से जुड़े हुए हैं। ट्रेडिंग डेंगान ट्रेडिंग कंपनी के मुताबिक ट्रेडिंग क्लाइंट के मुकाबले विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रबंधक, प्रोजेक्ट्स, एफ़िशन और डायरेक्टर इंपेन्ट्स फाइनिंग फाउंडेशन के बारे में जानकारी देते हैं। 14 अक्तूबर, 2016 सेकरंग कलेउ माउ ट्रेडिंग गा हरसर बावा लेप्टोप कामना-मन। कॉकप डेंगान इन्स्टाइन एक्सपेंडेक्स मोबाइल ट्रेडर जदी लेबिह सरल, बिसा ट्रेडिंग आयाना और काना सजा। टेरिमकाशीय इन्स्टाइनएक्ससकरंग क्लाऊ माउ ट्रेडिंग गा हरसर बावा लेप्टोप कामना-मन कॉकप डेंगान इन्स्टाइन एक्सपेंडेक्स मोबाइल ट्रेडर जदी लेबिह सरल, बिसा ट्रेडिंग आयाना और काना सजा। टेरिमकशीह Instaforex ओल्वी वेरदियान अब्दीलल्ला 23 नवंबर 2016 बुरा मुझे ओट्टेट समस्या मिली 1. मैं असली खाता खोल सकता हूं, साइट का उपयोग नहीं किया जा सकता। 2. जब मैं डेमो अकाउंट से कोशिश करता हूं, तो मैंने कुछ ओपन ट्रेड amp को एप बंद कर दिया। लेकिन जब मैं ऐप फिर से खोलता हूं, तो मेरा डेमो खाता सिर्फ लॉग आउट होता है और एक बार जब मैं वापस लॉग इन करता हूं, तो मेरे सभी व्यापारिक भेदभाव मैं उस बारे में चिंतित हूँ Instaforex 21 नवंबर, 2016 प्रिय ओल्वी वर्डियन अब्दुल्लाह आपकी समीक्षा के लिए धन्यवाद। कृपया ध्यान दें, धीमा सर्वर कनेक्शन इंटरनेट से खराब कनेक्शन के कारण हो सकता है। कृपया अपने इंटरनेट कनेक्शन की जाँच करें। उपकरण के लिए, हम लगातार ऐप को बेहतर बनाने के लिए काम करते हैं। मेहेदी हसन रब्बी 23 दिसंबर, 2016 Whats नई अतिरिक्त जानकारी

No comments:

Post a Comment