Wednesday 13 December 2017

विदेशी मुद्रा परियोजना


हाल के पोस्ट हाल के टिप्पणियां श्रेणियाँ आईएमएफ ने कहा है कि 2015 में कमजोर अर्थव्यवस्था कनाडा के लिए कमोडिटी की कीमतों में गिरावट आई है। अच्छी तरह से अब ऐसा लगता है कि कोई नो ब्रेनर नहीं है, यह नहीं करता है 8217t वाह, आईएमएफ ने मुझे यह बताने के लिए कहा था कि निश्चित तौर पर, कमोडिटी निर्यात करने वाले देशों जैसे कनाडा, कम वस्तु कीमतों में निपटान आय की मात्रा कम हो जाती है, अर्थव्यवस्था को नीचे खींचकर। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण सवाल यह है कि 8220 तेल बढ़ेगा या तेल गिर जाएंगे 8221 अधिकांश विश्लेषकों का मानना ​​है कि तेल में गिरावट जारी रहेगी। बेशक, प्रवृत्ति के साथ क्यों नहीं जाना उस 8217 के बहुत सुविधाजनक है, आईएनजी 8217t यह अच्छा है, I8217m अपनी विशेषज्ञता को चुनौती देने के लिए नहीं जा रहा है, हालांकि, किसी ने भी तेल की कीमतों में हाल ही में बढ़ोतरी देखी है, आज ही तेल 50 से ऊपर संक्षेप में दिखता है। मेरे लिए, यह एक प्रमुख प्रतिरोध स्तर है। अगर यह 50 से ऊपर एक साफ ब्रेक बना देता है, तो I8217m सट्टेबाजी कर देगा तो यह 8217 के स्तर पर वापस चढ़ जाएगा। आखिरकार, सउदी 8217 के सैकड़ों 8217 के संकेत थे कि ये कम तेल की कीमतें पिछले 21 वर्षों तक होगी, मेरा मानना ​​है कि उन्होंने संकेत दिया था कि उत्पादन 2016 के शुरुआती भाग में धीमा होगा इसलिए, 2016, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसे कमोडिटी निर्यात करने वाले देशों के लिए वर्ष 2016 हो सकता है। अब, जब मेरा मानना ​​है कि आईएमएफ एक बहुत ही महत्वपूर्ण संगठन है, मुझे लगता है कि 8217 का मूल्य तथ्यों को रिकॉर्ड कर रहा है और अल्पावधि के समय के फ्रेम पर विश्लेषण प्रदान कर रहा है। मैं उनकी रिपोर्ट को देखता हूं, और कहता हूं, 8220 बहुत बढ़िया, चीजें नीचे से टक रही हैं या जल्द ही एक नीचे मारा जाएगा जहां एक 8217 के नीचे एक अद्भुत व्यापार के लिए एक महान अवसर है, वहाँ 8217s। आईएमएफ 8217 के विश्व आर्थिक आउटलुक रिपोर्ट में रुचि रखने वाले लोगों के लिए, I8217ve ने इसे यहां पोस्ट किया है। आईएमएफ वर्ल्ड इकनॉमिक आउटलुक रिपोर्ट इसलिए, जैसा कि वादा किया गया है, यहां 8217 की रणनीति जो कि मैं 17 सितंबर की फेड इंटरेस्ट रेट फैसले पर 630 के विजयी व्यापार करने के लिए इस्तेमाल करता था। समाचार और विश्लेषण पढ़ें मैं कुछ विश्लेषण पाने के लिए न्यूज कैलेंडर और मुद्रा नोवस्टेड के लिए निवेश का उपयोग करता हूं। बाद के लिए, कैलेंडर पर नेविगेट करें और सितंबर 17 के लिए कैलेंडर को खोजने के लिए नीचे दिए गए PREV सप्ताह लिंक पर क्लिक करें। You8217re US FOMC ब्याज दर की तलाश में है। याद रखें, येलेन ने सितंबर के लिए साल पहले की दरों में वृद्धि का वादा किया था। सितंबर की समय सीमा के करीब आने के कारण फेड को मुख्य रूप से सप्ताह की वैश्विक अर्थव्यवस्था के कारण ठंडे फीड लग रहा था। तो, जैसा दिन बढ़ता जा रहा था, कोई भी यह शर्त लगाता था कि दर बदल जाएगी या नहीं। उस पृष्ठ के विश्लेषण से संभावित परिदृश्यों में कुछ अच्छी अंतर्दृष्टि प्रदान की गई थी एक खुदरा व्यापारी के रूप में, यह 8217 के रूप में वे बाहर आ मिनट के एक त्वरित विश्लेषण करने के लिए मुश्किल है। इसलिए, कभी-कभी मुझे लगता है कि ट्रेडर्स तकनीकी विश्लेषण के नियमों से खेलेंगे जब यह 8217 हमेशा स्पष्ट नहीं होता कि मुद्रा किस तरह से जाता है। एक तकनीकी विश्लेषण करें और इस रणनीति का उपयोग करें चित्रा 1 चित्रा 1 इस्तेमाल किया रणनीति illustrates 17 सितंबर एफओएमसी दर के निर्णय ये सेटअप के लिए नियम हैं: आरओ के लिए एक लाल रेखा, आर 2 (वैकल्पिक) के लिए एक लाल रेखा, पी के लिए एक नीली रेखा, एस 1 के लिए एक हरे रेखा और एक हरे रंग की लाइन एस 2 के लिए अपने चार्ट पर 30 मिनट की समयरेखा पर स्विच करें। एक धुरी बिंदु पर एक विचलन की पहचान करें इस उदाहरण में, एक विचलन आर 1 (लाल रेखा) पर देखा गया था। विचलन स्पष्ट है क्योंकि चार्ट की काली रेखा बढ़ जाती है और आरएसआई विंडो पर काली रेखा नीचे जा रही है। यदि मूल्य आर 1 लाइन से नीचे चला जाता है, तो एक छोटी स्थिति खोलें। इस उदाहरण में, मैं समाचार के लिए इंतजार कर रहा था समाचार की प्रतीक्षा करें दर अपरिवर्तित रही और बाजार में उतार-चढाव प्रभावित हुआ। हालांकि कीमत पहले से ही आर 1 लाइन के नीचे गिरा दी गई थी, मैं अभी भी खबर के लिए इंतजार कर रहा था। मैं didn8217t wipsawed प्राप्त करना चाहते हैं समाचार जारी होने के तुरंत बाद, आप देख सकते हैं कि कीमत का कोई निरंतरता नहीं है। कीमत सिर्फ एक मूल्य से दूसरे में तेजी से नीचे की तरफ बढ़ गई है जिससे पिछले मोमबत्ती और नई मोमबत्ती के बीच का अंतराल बना है। जब ऐसा होता है तो मैं बस प्रतीक्षा करता हूँ। अक्सर, एक रिट्रेसमेंट है सच है, यह फिर से इस बार हुआ। कीमत आर 1 लाइन पढ़ने के ऊपर बैक अप वापस आई और फिर मैं बस इंतजार कर रहा था। जब लाल आर 1 लाइन के नीचे कीमत गिरा, तो मैं इंतजार कर रहा था। फिर, जब मैंने देखा कि नीली धुरी रेखा के नीचे और नीचे गिरा दिया, तो मैंने अपनी स्थिति को पहली या दूसरी (हरी) समर्थन रेखा पर लाभ ले लिया। मैंने पहले समर्थन लाइन में से सिर्फ शर्मीली ली, क्योंकि मैंने एक उच्च जोखिम की स्थिति खोली और मैं ऊपर था 630 रणनीति लंबी या शॉर्ट्स के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है बेशक, यह कहने के बिना चला जाता है यह इस साल मेरा सबसे सफल व्यापार था और यह केवल कुछ घंटों के लिए काम करता था। हालांकि, कृपया don8217t ट्रिगर खुश हो जाओ। यह एक बहुत ही उच्च प्रत्याशित समाचार था और दुनिया भर के व्यापारियों ने कुछ कार्रवाई के लिए तैयार थे। इस रणनीति के अन्य मामलों में एक ही प्रभाव नहीं हो सकता है। फिर भी, मुझे इस रणनीति को इतना प्रभावशाली माना गया कि I8217ll इस रणनीति का परीक्षण करना जारी रखेगा, असली पैसे। I8217ll इसे एनपीआर कहते हैं, जो न्यूज़, पिवोट्स, आरएसआई के लिए ज़रूरी है। अब तक, एनपीआर के लिए 8217 के एक जीत। यह एक जीत तिथि के साथ रणनीती हॉल ऑफ फ़ेम पेज का पहला सदस्य होगा। यह संभवतः इस वर्ष सबसे अधिक प्रत्याशित समाचार घटना थी। क्या फेड ने ब्याज दरों को बढ़ाया होगा, या क्या वे इसे वही रखेंगे जो सभी समाचारों और विश्लेषण के आधार पर मौजूद थे, या तो कोई भी निर्णय बाजारों को ले जाएगा। हमेशा की तरह, इस तरह एक समाचार घटना के लिए व्यापार करने के लिए सबसे अच्छा जोड़ी USDJPY जोड़ी है। मुझे यकीन है कि दर में वृद्धि ने बाजारों को स्थानांतरित किया होगा, परन्तु यह सुनिश्चित नहीं किया गया था कि विपरीत निर्णय का बहुत प्रभाव होगा इसलिए, मैंने कुछ तकनीकी विश्लेषण करने का निर्णय लिया है कि यह देखने के लिए कि क्या दर अपरिवर्तित रखा गया था, तो बाजार क्या कर सकता है। उस विश्लेषण ने मुझे 630 अमरीकी डालर बनाने में मदद की यदि आपको सबूत की आवश्यकता है, तो बस अपना FxBook पृष्ठ देखें और खुली तारीख 09.17.2015 18:01 और करीब दिनांक 09.17.2015 18:04 को देखें। ध्यान रखें कि यह एक परियोजना है तो, हाँ आप 8217 9 देखेंगे कि I8217m लाल रंग में बहुत ज्यादा है। I8217m आप सभी को उजागर, यहां तक ​​कि जब मैं बुरी तरह से पेंच अगली पोस्ट समझाएगी कि मेरा तकनीकी विश्लेषण क्या था। I8217ll इसे एक अच्छा नाम दे और रणनीति का उपयोग करके जीत की संख्या और नुकसान की संख्या के लिए एक गिनती पृष्ठ बनाएं। तो, मेरी अगली पोस्ट के लिए देखें। इस विशेष वेबसाइट पर कई महान सामग्री है जो कई मध्यवर्ती और अनुभवी व्यापारियों का आनंद ले सकते हैं। कुछ अनुभागों के उपयोगकर्ताओं को नोटिस लेना चाहिए उनका ब्लॉग, धन प्रबंधन और व्यापारिक व्यवस्था है जिसमें विभिन्न प्रकार के लेख होते हैं जो उपयोगी हो सकते हैं यह वेबसाइट व्यापारियों के लिए अच्छा नहीं है जो बाजार में शुरुआती हैं। अधिकतर सामग्री अधिक तकनीकी और अधिक अनुभवी व्यापारियों के प्रति तैयार होती है। संपूर्ण विदेशी मुद्रा प्रोजेक्ट उन लोगों के लिए एक बेहतरीन संसाधन है जो महान विदेशी मुद्रा लेख और अन्य विदेशी मुद्रा उपकरण पढ़ना चाहते हैं। यह एक वेबसाइट है जो अनुभवी व्यापारियों का मजा आएगा। क्या आप किसी ट्रेडिंग खाते को खोलने के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए संपर्क कराना चाहते हैं, दलालों का चयन करें, जिनके बारे में आप अधिक जानकारी चाहते हैं हम आपको कम से कम 2 से शुरू करने की अनुशंसा करते हैं। एक विदेशी मुद्रा व्यापारी या ब्रोकर बनने के लिए आपको अपने रास्ते में मदद करने के लिए OFXT है। हमारा लक्ष्य आपको मुद्रा व्यापार की कला सीखने, अभ्यास करने और मास्टर करने में मदद करना है। मुद्रा जोड़े जैसे कि यूएनयूएसडी, यूएसडीसीएडी, जीबीपीयूएसडी, यूएसडीजेपी या अन्य प्रमुख मुद्राओं को समझना महत्वपूर्ण है और प्रत्येक देश की अर्थव्यवस्था एक दूसरे को कैसे प्रभावित करती है। अधिक जानकारी के लिए, एफएक्स व्यापार में शामिल जोखिम का एक उच्चतम राशि है, कृपया हमारी जोखिम प्रकटीकरण नीति देखें विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज, संकेत प्रदाता या चार्टिंग सॉफ़्टवेयर चुनना मुश्किल निर्णय है, इसलिए हमने अपनी विश्वसनीयता का मूल्यांकन करने के लिए कई मापदंडों के आधार पर समीक्षाओं का एक सेट स्थापित किया है। विदेशी मुद्रा व्यापार वायदा, विकल्प, या स्टॉक ट्रेडिंग से अलग है, और इसकी शब्दावली को समझना महत्वपूर्ण है। हमें उम्मीद है कि आप हमारे साथ व्यापार करना सीखना जारी रखेंगे, और यदि आपके पास कभी प्रश्न हैं, तो कृपया हमें एक पंक्ति ड्रॉप करें ऑनलाइन एक्सट्रीटिंग: जैसा कि देखा गया है

No comments:

Post a Comment