Friday 8 December 2017

विदेशी मुद्रा सरल renko मूल्य कार्रवाई ea वापस परीक्षण सॉफ्टवेयर


थ्रेड: रेनको चार्ट्स व्यापारी मैं इस पर यूथट्यूब पर ठोकर खाई। मैं अंत में Funyoos एलिट धारा कॉपीराइट के साथ नाम quotMA निशान ईए v1.02quot देख सकते हैं ऐसा लगता है कि सलाखों के 20 पिप्स ऊंचे होते हैं और यह एक फिल्टर के रूप में किसी प्रकार की डबल लाइन एमए का उपयोग करता है। मैंने कभी भी 200 पबों के किसी भी व्यापार और लाभ पर 20 पिप हानि से अधिक नहीं देखा, कभी-कभी कई पदों के साथ। मैं बस यही कह सकता हूँ, वाह। अगर कोई ये अच्छा काम कर सकता है, तो यह आप होगा, फ़िन्यू। खोज बॉक्स में बस कोफ़ाइड सरल रेनको प्राइस एक्शन ईए बैकटेस्टॉट टाइप करें यदि नीचे दिए गए लिंक आपको वहां नहीं लेते हैं किसी को भी पता है कि मैं वीडियो पर fxcollection Renko ईए प्राप्त कर सकते हैं। मैंने हर जगह देखा। thnx रॉन जूनियर सदस्य शामिल होने की तारीख दिसम्बर 2012 स्थान मलेशिया पोस्ट 2 नमस्ते, मैं renko संकेतक पसंद यू पोस्ट के रूप में। मेरे पास सिर्फ एक अनुरोध है, चाहे आप मुख्य चार्ट में बॉक्स को दिखाने के लिए उर कोड को संशोधित कर सकें, जैसे कि तस्वीर से जुड़े हुए चित्र में दिखें। यह तस्वीर मैं इसे दूसरे संकेतक का प्रयोग कर लेता हूं, लेकिन कीमतें संकेतक (नीला-लाल) के साथ सिंक्रनाइज़ नहीं होती हैं। जूनियर सदस्य शामिल होने की तारीख दिसम्बर 2012 स्थान मलेशिया पोस्ट 2 खेद है कि तस्वीर कुछ भी नहीं दिखा सकता है। यह तस्वीर आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं। नीले तीर द्वारा निर्देशित कीमत पर उर आँखें रखें जूनियर सदस्य शामिल होने की तिथि फरवरी 2014 डाक 1 इस ईए या सूचक का उपयोग करने वाला कोई भी मेरे पास अभी कुछ बहुत ही अनुकूल परीक्षण परिणाम हैं। जूनियर सदस्य शामिल होने की तारीख जुलाई 2014 पोस्ट 4 कोई भी व्यक्ति को कॉपी करने में कामयाब रहा हैउत्पादन सरल रेनको प्राइस एक्शन ईए बैकटेस्टक्वाट टेस्ट रेनको चार्ट्स पर बैकटेस्ट कैसे चलाएं सिंपल रेनको ईए वेल एक और चाल हो सकती है - इंडीज का इस्तेमाल - एडीएक्स 14 बंद करने के लिए लागू किया गया और औसत 21 स्कूटर लागू किया गया औसत मूल्य सिग्नल - खरीदें के लिए 1. एडीएक्स 23 से ऊपर होना चाहिए, 2. डीआईडी-डीआई, 3. रेनको ईंट समापन मूल्य जीटी MA21, 4. रिट्रीशमेंट लाल ईंट के बाद लगातार दो हरे रंग की ईंटें। लाल ईंट पर स्थिति बंद करना केवल विपरीत के लिए बेचने के लिए ईए होता है यदि आपको अपना मिश्रण जोड़ने की आवश्यकता है, तो मुझे बताएं मैं इसे संशोधित कर सकता हूँ। संलग्न चित्र (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) ठीक दोस्त, निर्माण पर एक और रेनको प्रणाली। सुनिश्चित नहीं है कि ईए किसी के लिए उपयोगी होगा। Ive कुछ खाली समय मिला है, तो बस आसपास goofing नियम हैं- संकेतक 1. बोलिंजर बैंड 20,1 2- एमएसीडी 12,26,9 खरीदें सिग्नल 1. एमएसीडी ve और gt 0,0001 2. 2 एक ही रंग मोमबत्तियाँ बंद शीर्ष बाली बैंड के बाहर रिवर्स रंग की ईंट पर व्यापार बंद करें। अटैचमेंट छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment