Monday 11 December 2017

लोटस विदेशी मुद्रा शाखाएं


मैं आपकी सेवाओं से खुश हूं और भविष्य में मैं लोटस फॉरेन प्राइवेट लिमिटेड के साथ अधिक कारोबार करूँगा। एक बार फिर मैं अच्छी सेवा की सराहना करता हूं। बहुत बहुत धन्यवाद :) मैं योग कक्षाओं में भाग लेने के लिए भारत आया था। मेरे प्रवास के दौरान, मैंने मुद्रा का आदान प्रदान करने के लिए लोटस विदेशी मुद्रा की सेवाओं का लाभ उठाया। मैं प्रतिस्पर्धी और उचित दरों से प्रभावित हूं जो वे पेशकश करते हैं। हम सबसे अच्छे विदेशी मुद्रा विनिमय स्थल में से एक है, हम सबसे अच्छे दामों पर हमारे कॉर्पोरेट यात्रा और विदेशी मुद्रा आवश्यकताओं को व्यवस्थित करने के लिए लोटस पर निर्भर कर सकते हैं और समय पर हम लोटस द्वारा प्रदान की गई विदेशी मुद्रा सेवाओं से प्रभावित हैं I मैं कह सकता हूं कि मुझे जो ग्राहक सेवा मिली है वह बकाया है। अपने प्रयासों के लिए लोटस के लिए बहुत धन्यवाद मैं आपकी सेवा की गुणवत्ता से बहुत प्रभावित हुआ हूं जो आपके सहयोगियों ने हमें पेश किया था हमारे लेनदेन को एक बहुत ही विनम्र, पेशेवर और कुशल तरीके से संपन्न किया गया था। श्री अनिल कपूर - वेस्टर्न यूनियन दक्षिण और दक्षिण पूर्व लोटस टीम के प्रबंध निदेशक, ग्राहक को उत्कृष्ट सेवा और समर्थन प्रदान करते हैं। असाधारण सेवा प्रदान करने का आपका आदर्श मुझे आकर्षित करता है और मुझे एक नियमित ग्राहक बनाता है काम के प्रति समर्पण के लिए अपने कर्मचारियों को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। बीजू जॉन - एलीशुआ एसोसिएट्स लोटस के निदेशक, जो ग्राहकों के अनुकूल और त्वरित रूप से सेवाएं प्रदान करते हैं, मैं लोटस विदेशी मुद्रा से अपना वेस्टर्न यूनियन भुगतान प्राप्त करता है। वे उत्कृष्ट सेवाओं की पेशकश करते हैं और मुझे उनके साथ बहुत अच्छा अनुभव था अब तक मैं आपकी सेवाओं से खुश हूं और भविष्य में मैं लोटस फॉरेन प्राइवेट लिमिटेड के साथ और अधिक कारोबार करूँगा। एक बार फिर मैं अच्छी सेवा की सराहना करता हूं। बहुत बहुत धन्यवाद :) मैं योग कक्षाओं में भाग लेने के लिए भारत आया था। मेरे प्रवास के दौरान, मैंने मुद्रा का आदान प्रदान करने के लिए लोटस विदेशी मुद्रा की सेवाओं का लाभ उठाया। मैं प्रतिस्पर्धी और उचित दरों से प्रभावित हूं जो वे पेशकश करते हैं। हम सबसे अच्छे विदेशी मुद्रा विनिमय स्थल में से एक है, हम सबसे अच्छे दामों पर हमारे कॉर्पोरेट यात्रा और विदेशी मुद्रा आवश्यकताओं को व्यवस्थित करने के लिए लोटस पर निर्भर कर सकते हैं और समय पर हम लोटस द्वारा प्रदान की गई विदेशी मुद्रा सेवाओं से प्रभावित हैं I मैं कह सकता हूं कि मुझे जो ग्राहक सेवा मिली है वह बकाया है। अपने प्रयासों के लिए लोटस के लिए बहुत धन्यवाद मैं आपकी सेवा की गुणवत्ता से बहुत प्रभावित हुआ हूं जो आपके सहयोगियों ने हमें पेश किया था हमारे लेनदेन को एक बहुत ही विनम्र, पेशेवर और कुशल तरीके से संपन्न किया गया था। श्री अनिल कपूर - वेस्टर्न यूनियन दक्षिण और दक्षिण पूर्व लोटस टीम के प्रबंध निदेशक, ग्राहक को उत्कृष्ट सेवा और समर्थन प्रदान करते हैं। असाधारण सेवा प्रदान करने का आपका आदर्श मुझे आकर्षित करता है और मुझे एक नियमित ग्राहक बनाता है काम के प्रति समर्पण के लिए अपने कर्मचारियों को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। बीजू जॉन - एलीशुआ एसोसिएट्स लोटस के निदेशक, जो ग्राहकों के अनुकूल और त्वरित रूप से सेवाएं प्रदान करते हैं, मैं लोटस विदेशी मुद्रा से अपना वेस्टर्न यूनियन भुगतान प्राप्त करता है। वे उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करते हैं और मेरे पास अब तक उनके साथ बहुत अच्छा अनुभव था

No comments:

Post a Comment